लाइव टीवी

पंचायत चुनाव के लिए BJP का नया प्लान, 'भात पर चर्चा' से लोगों को साधने की कोशिश
Raipur News in Hindi

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: January 9, 2020, 5:31 PM IST
पंचायत चुनाव के लिए BJP का नया प्लान, 'भात पर चर्चा' से लोगों को साधने की कोशिश
अजय चंद्राकर ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

बीजेपी के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने छेरछेरा-पुन्नी मनाने पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बीजेपी (BJP) ने सत्ताधारी दल कांग्रेस को साधने का नया प्लान तैयार किया है. भारतीय जनता पार्टी ने अब चाय पर चर्चा के बाद भात पर चर्चा की तैयारी कर ली है. मालूम हो कि गुरुवार को बीजेपी के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने एकात्म परिसर में एक प्रेस कांफ्रेंस लिया. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी शुक्रवार से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) प्रचार प्रसार शुरू करने वाली है. 27 जिला पंचायतों के लिए BJP ने पैनल की घोषणा कर दी है जनपद पंचायत के लिए भी जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी. अजय चंद्राकर ने कहा कि छेरछेरा के दिन से हम चुनाव प्रचार शुरू कर देंगे.

विपक्ष पर लगाया आरोप

बीजेपी के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि धान खरीदी हमारा मुख्य मुद्दा होगा. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार धान ख़रीदी के नाम पर किसानों को रुला रही है. अजय चंद्राकर ने कहा कि पंचायत चुनाव के लिए शराबबन्दी भी एक मुद्दा होगा. इसके लिए सरकार ने कमेटी बनाई है लेकिन वो क्या कर रही है, ये बताने को कोई तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी "भात पर चर्चा" करेगी.

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि हम भात पर चर्चा को गांव-गांव तक लेकर जाएंगे. ग्रामीणों के पास जाएंगे चर्चा करेंगे. चाय पीएंगे भात खाएंगे. उन्होंने कहा कि सरकार ने एक भी ग्रामीण विकास की योजना शुरू नहीं की है. नगरीय निकाय चुनाव में खंडित बहुमत मिला है, भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है. कांग्रेस ने खरीद-फरोख्त कर नगर निगमों पर कब्जा किया है. लोगों तक ये बात ले जाएंगे. अजय चंद्राकर ने आरोप लगाया है कि 14वें वित्त आयोग का पूरा पैसा नरवा- गरवा- घुरवा-बाड़ी योजनाओं में लगाया जा रहा है, ये क्राइम है. सरकार केवल भावनात्मक मुद्दे पर खेल रही है. उन्होंने छेरछेरा-पुन्नी मनाने पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया.


 

ये भी पढ़ें: 16 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में रहेगा रेप का आरोपी ओपी गुप्ता, फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला 

 

मीडिया से मुंह छिपाता दिखा रेप का आरोपी ओपी गुप्ता, मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश करेगी पुलिस  

नाबालिग से रेप के आरोप में पूर्व सीएम रमन सिंह का PA ओपी गुप्ता गिरफ्तार   

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर