रायपुर के वेंकटेश्वर स्टील प्लांट में ब्लास्ट, बुरी तरह झुलसे 3 मजदूर

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में संचालित एक निजी स्टील प्लांट (Steel Plant) में रविवार की सुबह बड़ा हादसा (Accident) हो गया.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 1, 2019, 11:10 AM IST
रायपुर के वेंकटेश्वर स्टील प्लांट में ब्लास्ट, बुरी तरह झुलसे 3 मजदूर
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में संचालित एक निजी स्टील प्लांट में रविवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. सांकेतिक फोटो.
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 1, 2019, 11:10 AM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में संचालित एक निजी स्टील प्लांट (Steel Plant) में रविवार की सुबह बड़ा हादसा (Accident) हो गया. सरिया बनाने वाली कंपनी वेंकटेश्वर इस्पात में पैनल ब्लास्ट (Blast) हो गया. इसमें 3 मजदूर (laborer) बुरी तरह झुलस गए. हादसा सुबह करीब 9 बजे के आस पास होना बताया जा रहा है. घटना के दौरान पैनल के पास ही मजदूर काम कर रहे थे. तभी अचानक तेज आवाज आई. इससे प्लांट में हड़कंप मच गया. पैनल ब्लास्ट की चपेट में तीन मजदूर आ गए. घटना की जानकारी मिलते ही रायपुर की उरला पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. घायल मजदूरों को बाहर निकाला गया और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है.

कंपनी प्रबंधन ने बताया कि हादसे में घायल मजदूरों को पचपेड़ी नाका के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. प्रबंधन का काहना है कि हादसे कारणों का पता लगाया जा रहा है. प्रथम दृष्टिया शॉर्ट सर्किट के कारण ये हादसा होना बताया जा रहा है. पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है. हादसे की जांच की जा रही है. घायल मजदूरों के बात करने की स्थिति में उनका बयान दर्ज किया जाएगा. इसके बाद हादसे का सही कारण पता चल सकता है. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: मंदी की मार पर सीएम भूपेश बघेल का वार, नरेन्द्र मोदी सरकार पर लगाए ये आरोप 

ये भी पढ़ें: पति को फंसाने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची थी ये खौफनाक साजिश, खुद फंसी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...