• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • डीकेएस घोटाला मामले में कोर्ट का फैसला, 23 मई तक पुलिस रिमांड में रहेंगे सुनील अग्रवाल

डीकेएस घोटाला मामले में कोर्ट का फैसला, 23 मई तक पुलिस रिमांड में रहेंगे सुनील अग्रवाल

demo pic

demo pic

सुनील अग्रवाल को रायपुर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है.

  • Share this:
    डीकेएस (दाऊ कल्याण सिंह) सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में हुए करोड़ों के घोटाला मामले में कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया है. रायपुर पुलिस को सुनील कुमार अग्रवाल की रिमांड मिल गई है. शर्तों के साथ पुलिस को ये रिमांड दी गई है. निर्देश के मुताबिक सख्ती से पुलिस सुनील अग्रवाल से पूछताछ नहीं कर पाएगी. मालूम हो कि 64 करोड़ का लोन देने के मामले में 4 दिन पहले पीएनबी के वर्तमान उप महाप्रबंधक (DGM) और तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल की गिरफ्तारी हुई थी. गिरफ्तारी के बाद हालांकि दिल्ली कोर्ट ने सुनील अग्रवाल को ट्रांजिट जमानत दे दी थी. आरोप है कि सुनील अग्रवाल के कहने पर ही लोन की बैंकिग प्रक्रिया शुरू हुई थी. सोमवार सुबह सुनील अग्रवाल को रायपुर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद कोर्ट ने ये फैसला सुनाया.

    ये है मामला:

    करोड़ों रुपए के डीकेएस घोटाले में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के उप महाप्रबंधक (DGM) को गिरफ्तार किया था. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ शिकंजा कसते हुए रायपुर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की. मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के डिप्टी जनरल मैजेनजर सुनील अग्रवाल को पीएनबी के दिल्ली सिविल लाइन स्थित बैंक परिसर से गिरफ्तार किया गया है. अग्रवाल के खिलाफ धोखाघड़ी और षडयंत्र की धार के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    ये भी पढ़ें:

    देखिए रायपुर की हकीकत... यहां 5 रुपए में बिक रहा एक बाल्टी पानी 

    सूरजपुर में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 की हालत गंभीर 

    छत्तीसगढ़: ई-टेंडरिंग घोटाले में बड़ी कार्रवाई, 4 कंपनियां पांच साल के लिए हुईं बैन 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज