अपना शहर चुनें

States

मुश्किल में पड़ सकती है रेखा नायर, अवमानना याचिका लगाने की तैयारी में EOW

demo pic
demo pic

ईओडब्ल्यू ने आय से अधिक संपत्ति के मामले की जांच में सहयोग नहीं करने और बिना बताए गायब होने का आरोप रेखा नायर पर लगा है.

  • Share this:
आय से अधिक संपत्ति मामले में आरोपी रेखा नायर की मुश्किलें बढ़ सकती है. आर्थिक अपराध अन्वेषण शाखा (EOW) रेख नायर के खिलाफ अवमानना याचिका लगाने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि रेखा नायर बिना कोई सूचना दिए गायब है. ईओडब्ल्यू ने आय से अधिक संपत्ति के मामले की जांच में सहयोग नहीं करने और बिना बताए गायब होने का आरोप रेखा नायर पर लगा है. मालूम हो कि समन भेजने के बाद भी रेखा नायर उपस्थित नहीं हुई थी. अब इसके बाद ईओडब्ल्यू रेखा नायर के खिलाफ याचिका लगाने की तैयारी कर रही है.

बता दें, छत्तीसगढ़ में बहुचर्चित नागरिक आपूर्ति निगम घोटाला मामले में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टोनो रेखा नायर पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. ईओडबल्यू ने रेखा नायर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज किया है. ईओडबल्यू ने रेखा नायर को एक नोटिस जारी कर उपस्थित होने के निर्देश दिए थे. नोटिस के बाद रेखा नायर ईओडब्ल्यू के दफ्तर पहुंची थी. रेखा नायर पर आय से अधिक संपत्ति और गलत तरीके से फोन टैपिंग में स्टेनो रहते आईपीएस मुकेश गुप्ता का सहयोग करने का आरोप है. मामले में रेखा नायर के खिलाफ एफआईआर दर्ज है. हालांकि कुछ दिन पहले ही मुकेश गुप्ता और रेखा नायर को हाई कोर्ट से राहत मिली थी. कोर्ट ने आगामी आदेश तक दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिए थे. मालूम हो कि ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रेखा नायर के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई भी की थी. सूत्रों के मुताबिक करीब तीन सौ करोड़ रुपये की संपत्ति रेखा नायर के पास होने की आशंका जताई जा रही थी.

ये भी पढ़ें:
सुकमा: 5 लाख की इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार, पांच ने किया सरेंडर 




 अब तक नहीं हुई नालियों की सफाई, मानसून में क्या फिर डूब जाएगा रायपुर? 

किसानों की रिहाई नहीं हुई तो जगदलपुर में भूख हड़ताल करेंगे ग्रामीण 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज