जब रांची जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में अचानक पैसेंजर की फूलने लगी सांस.....

जानकारी के मुताबिक मरीज को एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 26, 2019, 1:58 PM IST
जब रांची जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में अचानक पैसेंजर की फूलने लगी सांस.....
बताया जा रहा है कि हैदराबाद से रांची जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री की तबियत अचानक बिगड़ गई.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 26, 2019, 1:58 PM IST
रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. बताया जा रहा है कि हैदराबाद से रांची जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री की तबियत अचानक बिगड़ गई. हालत बिगड़ता देख पायलट ने मेडिकल स्पोर्ट के लिए रायपुर एयरपोर्ट से आग्रह किया. फिर रायपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई. जानकारी के मुताबिक मरीज को एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.

रायपुर में चल रहा है इलाज

मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद से रांची जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में यात्रा कर रहे यात्री महेंद्र रवानी को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी और उसके शरीर से पसीना निकलने लगा. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पायलट ने नजदीकी एयरपोर्ट पर डॉक्टर की व्यवस्था करने के लिए आग्रह किया.

पायलट के आग्रह को स्वीकार करते हुए रायपुर एयरपोर्ट ने तत्काल चिकित्सक की सुविधा उपलब्ध कराई. एयरपोर्ट में लैंडिंग से पहले एयरपोर्ट के चिकित्सा दल के अधिकारी ने मरीज को देखकर विमानतल चिकित्सा इकाई में उन्हें प्राथमिक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराया. बताया जा रहा है कि उचित इलाज के लिए निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यात्री पीलिया से ग्रसित थे और इलाज कराने के लिए रांची जा रहे थे.

ये भी पढ़ें

बेटियों ने निभाई जिम्मेदारी: मुखाग्नि देकर पूरी की अपने पिता की अंतिम इच्छा

PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में करप्शन, घूसखोर खा गए घर बनाने का पैसा
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...