छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर
Raipur News in Hindi

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी (फाइल फोटो)

Ajit Jogi Health Update: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को हार्ट अटैक के बाद रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने उनके बेटे अमित जोगी से जाना हाल-चाल.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) की शनिवार अचानक तबीयत बिगड़ गई है. सीनियर जोगी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी को तुरंत रायपुर (Raipur) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल, अजीत जोगी रायपुर स्थित अपने बंगले पर थे. तभी उनकी तबीयत खराब होने लगी. फिर उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके पुत्र अमित जोगी ने इस बात की पुष्टि की है. अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उनके सेहत की लगातार मॉनिटरिंग कर रही है.

अस्पताल के डॉ. सुनील खेमका ने फोन पर बताया है कि अजीत जोगी को कार्डियक अरेस्ट (  Cardiac arrest) हुआ है. धड़कन लगभग रुक गई थी, लेकिन अब रिकवरी हो रही है. फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की टीम उन्हें लगातार मॉनिटर कर रही है. जल्द ही अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में और जानकारी दी जाएगी.

सीएम भूपेश बघेल ने जाना हाल



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भी पूर्व सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. सीएम बघेल ने फोन पर अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी से चर्चा की और अजीत जोगी का हालचाल जाना. अमित जोगी से चर्चा में सीएम बघेल ने कहा कि चिंता न करें. अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में राज्य सरकार द्वारा हर संभव पहल की जाएगी.
सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट



मंच पर बेहोश हो गए थे अजीत जोगी

पिछले साल फरवरी में अजीत जोगी अंबिकापुर में अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे.  दरअसल, अजीत जोगी, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) की माता के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर (Ambikapur) पहुंचे थे और उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी. डॉक्टरों का कहना था कि अजीत जोगी का ब्लड प्रेशर अचानक लो गया था, इस वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी.

 



 

ये भी पढ़ें: 

सोमवार सुबह 7 बजे तक रायपुर में टोटल लॉकडाउन, शराब के ठेके भी बंद, खुलेगी सिर्फ ये दुकानें

औरंगाबाद हादसे से लिया छत्तीसगढ़ ने सबक, अब ऐसे होगी प्रवासी मजदूरों की घर वापसी  

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading