लाइव टीवी

चाकू मारकर रायगढ़ की दो युवतियों की हत्या, CCTV फुटेज में दिखे आरोपी, जांच शुरू

News18 Chhattisgarh
Updated: December 10, 2019, 7:07 PM IST
चाकू मारकर रायगढ़ की दो युवतियों की हत्या, CCTV फुटेज में दिखे आरोपी, जांच शुरू
वारदात के पीछे की असल वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. (सांकेतिक तस्वीर)

टिकरापारा इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई है. दिन दहाड़े दो युवतियों की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों दोनों युवती रायगढ़ (Raigarh) जिले की रहने वाली हैं. कहा जा रहा है कि मंगलवार सुबह दोनों युवती खाना खा रही थीं. इसी दौरान कमरे में पहले से ही मौजूद दो लोगों ने युवतियों की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग निकले. युवतियों की चींख सुनकर जैसे ही मकान मालिक चौथे माले पर पहुंचा तो उसने युवतियों को खून से लथपथ हालत में देखा. 112 की सहायत से युवतियों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उससे पहले युवतियों ने दम तोड़ दिया. अब मेकाहारा अस्पताल में दोनों युवतियों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. दोनों युवतियों नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. टिकरापारा इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

किराए के मकान में रहती थी लड़की

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के टिकरापार इलाके के गोदावरी नगर (Tikrapara) में रायगढ़ की रहने वाली एक युवती एक किराए के मकान में रहकर नर्सिंग (Nursing) की पढ़ाई कर रही थी. इस युवती से उसकी एक दोस्त सोमवार को मिलने पहुंची थी. इन्हीं दोनों युवतियों पर मंगलवार सुबह एक अज्ञात शख्स ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दोनों युवतियों की मौत हो गई है.

प्रेम प्रसंग हो सकती है वजह

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवति हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे थे और नर्सिंग की छात्राएं थीं. मंगलवार सुबह दोनों युवती खाना खा रहे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी भी उन्हीं के साथ था. इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और आरोपी ने दोनों युवती की हत्या कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती के कमरे में खाने की थाली मिली है. साथ ही खून से सना हुई एक तवा भी मिला है. बताया जा रहा है कि इसी तवे से आरोपी ने दोनों युवतियों के सिर पर वार किया जिससे दोनों की मौत हो गई.

सीसीटीवी में दिखे दो आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक जिस मकान में वारदात हुई उस मकान के ठीक सामने के घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था. फुटेज में दो आरोपियों को घर से बाहर भागते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक एल्बम मिला है जिसमें युवतियों के साथ युवकों के फोटो मिले है. साथ ही मौके से पुलिस को कुछ आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. शहर के कई इलाकों में नाकाबंदी भी कर दी गई है.

मकान मालिक ने दी सूचना

बताया जा रहा है कि अज्ञात शख्स ने युवतियों के कमरे में तोड़फोड़ भी की है. उसके बाद आरोपी ने युवतियों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. मकान के मालिक ने दोनों युवतियों को जमीन पर लहूलुहान हालत में देखा. तुरंत उसने 112 को जानकादी दी और दोनों युवतियों को अस्पताल लेकर जाया गया. मेकाहार अस्पताल पहुंचते ही दोनों युवतियों ने दम तोड़ दिया. फिलहाल युवतियों के शव के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है.



वजह नहीं आई सामने

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. हत्या की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस युवती के कमरे की तलाशी ले रही है. घटना के पीछे की असल वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. इस वारदात को लेकर पुलिस मकान मालिक और आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:  

राशन लेकर जा रही CRPF जवानों की गाड़ी झीरम घाटी के पास पलटी 

युवती से गैंगरेप, फिर गला घोंटकर मारने की कोशिश, 4 गिरफ्तार 

चरित्र शंका में पत्नी पर चाकू से किया हमला, फरार पति की तलाश में पुलिस   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर