Assembly Banner 2021

अब राहुल गांधी के पास इस्तीफा देने के अलावा और कुछ नहीं बचा: डॉ. रमन सिंह

डॉ. रमन सिंह (फाइल फोटो)

डॉ. रमन सिंह (फाइल फोटो)

भाजपा को इस बार के चुनाव में 11 में से 9 सीटें मिलि है. जीत के बाद संगठन ने नवनिर्वाचित सांसद को दिल्ली तलब किया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के बाद शनिवार को एनडीए संसदीय दल की बैठक बुलाई गई है. इस अहम बैठक में शामिल होने सूबे के नवनिर्वाचित 9 सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय के राष्ट्रीय अध्यक्ष रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम होने वाले बैठक में सभी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि एनडीए ने अपने संसदीय दल का नेता चुनने के लिए ये बैठक रखी है. बता दें कि भाजपा को इस बार के चुनाव में 11 में से 9 सीटें मिलि है. जीत के बाद संगठन ने नवनिर्वाचित सांसद को दिल्ली तलब किया है.

दिल्ली रवाना होने से पहले डॉ. रमन सिंह ने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पांच माह में कांग्रेस को जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. इस वजह से पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है. उन्होने कहा कि कांग्रेस को वित्तीय प्रबंधन करना नहीं आता है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की पूरी पार्टी साफ हो गई है. अब राहुल गांधी के पास इस्तीफे के अलावा कुछ बचा नहीं है. उन्होने कहा कि भाजपा के सारे नव निर्वाचित सांसद योग्य है. पीएम नरेंद्र मोदी के नाम से लड़ा गया लोकसभा का चुनाव जिसमे हमे जीत मिली. अब प्रदेश की जनता बहानेबाजी नहीं सुनेगी.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज