अपना शहर चुनें

States

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता ने लगाई लुक आउट नोटिस रद्द करने की गुहार

डॉ. पुनीत गुप्ता (फाइल फोटो).
डॉ. पुनीत गुप्ता (फाइल फोटो).

लगातार नोटिस के बाद भी डॉ. पुनीत गुप्ता के हाजिर नहीं होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था.

  • Share this:
डीकेएस अस्पताल फर्जीवाड़ा मामले में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता ने पुलिस से खुद के खिलाफ जारी एक नोटिस के रद्द करने की गुहार लगाई है. पुनीत गुप्ता ने लुक आउट नोटिस रद्द करने की मांग की है. मालूम हो कि डीकेएस अस्पताल में 50 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़े का आरोप अस्पताल के पूर्व अधीक्षक ने डॉ. पुनीत गुप्ता पर लगा है.

वर्तमान अधीक्षक डॉ. केके सहारे ने विभागीय जांच कराने के बाद इस मामले में 15 मार्च को गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराया था. एफआईआर दर्ज होने के बाद पूछताछ के लिए पुलिस ने कई बार डॉ. पुनीत गुप्ता को नोटिस जारी किया, लेकिन वह थाने में उपस्थित नहीं हुए थे. लगातार नोटिस के बाद भी डॉ. पुनीत गुप्ता के हाजिर नहीं होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था.

ये है पूरा मामला



बता दें कि सोमवार को पुलिस के सामने डॉ. पुनीत गुप्ता पेश हुए थे. डीकेएस अस्पताल में 50 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़े का आरोप अस्पताल के पूर्व अधीक्षक ने डॉ. पुनीत गुप्ता पर लगा है. वर्तमान अधीक्षक डॉ. केके सहारे ने मामले की विभागीय जांच कराने के बाद इस मामले में 15 मार्च को गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराया था. इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने कई बार पुनीत गुप्ता को नोटिस जारी किया, लेकिन वे थाने में उपस्थित नहीं हुए थे. इसी बीच पुनीत गुप्ता को हाईकोर्ट से 25 अप्रैल को राहत मिल गई थी. सोमवार को डॉ. पुनीत गुप्ता से जांच टीम ने 3 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी.
ये भी पढ़ें:

किसानों की रिहाई नहीं हुई तो जगदलपुर में भूख हड़ताल करेंगे ग्रामीण 

संगीन वारदातों में शामिल इनामी नक्सली ने दंतेवाड़ा में किया सरेंडर 

दंतेवाड़ा में नक्सली साजिश नाकाम, 5 किलो का IED जवानों ने किया डिफ्यूज 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज