Home /News /chhattisgarh /

brutally murdered boy who came to meet girlfriend accused went to sleep after crime cgnt

रात में प्रेमिका से मिलने गया था युवक, मिली दर्दनाक मौत; वारदात के बाद घर जाकर सो गए आरोपी

दुर्ग पुलिस का दावा है कि प्रेमिका के मोहल्ले के लड़कों ने युवक की हत्या कर दी.

दुर्ग पुलिस का दावा है कि प्रेमिका के मोहल्ले के लड़कों ने युवक की हत्या कर दी.

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में प्रेमिका से मिलने गए युवक को मोहल्ले के कुछ लड़कों ने देख लिया तो उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दुर्ग शहर के टप्पा तालाब के समीप बीते मंगलवार की सुबह प्रकाश ठाकुर नामक युवक की लाश मिली थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्लानिंग के तहत रात 2 बजे इकट्ठा हुए और मृतक के पास पहुंचे. उसे अपनी बातों में लेकर उसे तालाब किनारे ले गए, वहां उन्होंने मिलकर प्रकाश ठाकुर की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद वे अपने-अपने घर आकर सो गए.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग के टप्पा तालाब के समीप मंगलवार की सुबह प्रकाश ठाकुर नामक युवक की लाश मिली थी. पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दुर्ग पुलिस ने 24 घंटे के भीतर इस पूरे मामले को सुलझाने में सफलता का दावा किया है. दुर्ग पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई. मामले को सुलझाने के लिए चार टीमें बनाई गई थी जो अलग-अलग एंगलों पर जांच कर रही थीं.

पुलिस जांच में सामने आया कि बीते सोमवार की रात कुछ युवकों से मृतक का विवाद हुआ था. जांच में यह भी सामने आया कि प्रकाश का मोहल्ले की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. घटना दिनांक को प्रकाश युवती से मिलने गया था. उसी दौरान मोहल्ले के कुछ युवकों ने उन लोगों को देख लिया था, जिससे वे काफी आक्रोशित हुए. इनमें से एक संदेही को पुलिस ने हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

इन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक हत्या की वारदात को आरोपी बलदाऊ उर्फ हर्ष सारथी, लल्लन सारथी और मीर सारथी ने मिलकर अंजाम दिया था, जिन्होंने मिलकर प्रकाश ठाकुर को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और प्लानिंग के तहत रात 2 बजे वे इकट्ठा हुए और मृतक के पास पहुंचे. आरोपियों ने मृतक को अपनी बातों में लेकर उसे तालाब किनारे ले गए, वहां उन्होंने मिलकर प्रकाश ठाकुर की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद वे अपने-अपने घर आकर सो गए. दूसरे दिन सुबह 6:00 बजे के लगभग जानकारी मिलने पर परिवार वालों ने जब तालाब के किनारे जाकर देखा तो प्रकाश ठाकुर उर्फ समोसा मृत हालात में मिला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके विरुद्ध हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Durg news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर