नगरीय निकाय चुनावों में उम्मीदवारों की तलाश करेगी BSP, रणनीति तैयार

निकाय चुनावों में बसपा भी अपनी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 7:22 PM IST
नगरीय निकाय चुनावों में उम्मीदवारों की तलाश करेगी BSP, रणनीति तैयार
छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में नगरीय निकाय व पंचायत चुनाव होने हैं.
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 7:22 PM IST
छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में नगरीय निकाय व पंचायत चुनाव होने हैं. इसके लिए राजनीति दलों ने रणनीति तय करनी शुरू कर दी है. बीजेपी कांग्रेस के अलावा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे और बहुजन समाज पार्टी ने भी निकाय चुनावों में परचम लहराने की योजना बनाई है. इसके लिए अलग अलग स्तरों पर बैठकों का दौर भी जारी है. निकाय व पंचायत चुनावों में बसपा हर जिले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की तैयारी है.

इस बार के निकाय चुनावों में बसपा भी अपनी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है. रायपुर में सोमवार को बसपा ने अपनी बैठक करके एक महीने के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर ली है. इसके लिए बसपा के प्रदेश प्रभारी दाऊराम रत्नाकर को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसको लेकर हर स्तर पर काम करने के निर्देश दिए गए हैं.

हर जिले में तलाशेंगे उम्मीदवार
छत्तीसगढ़ बसपा के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत पोयाम ने बताया कि निकाय और पंचायत चुनावों के लिए हर स्तर पर तैयारी की जा रही है. प्रदेश प्रभारी रत्नाकर को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके तहत सभी 27 जिलों का दौरा करके उम्मीदवारों की तलाश करेंगे. इसके बाद उम्मीदवारों को तय किया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 7:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...