Home /News /chhattisgarh /

रास्ते को लेकर विवाद, रिटायर आर्मी मैन ने पड़ोसी पर चला दी गोली

रास्ते को लेकर विवाद, रिटायर आर्मी मैन ने पड़ोसी पर चला दी गोली

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी और वारदात में इस्तेमाल की गई रायफल भी बरामद कर ली गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है.

    छत्तीसगढ़. राजधानी रायपुर (Raipur) में दिनदहाड़े गोली चली (Gun Shot) है. बताया जा रहा है कि दो पड़ोसियों (Neighbors) के बीच गाड़ी को रास्ता नहीं देने को लेकर विवाद (Dispute) हुआ. विवाद इतना बढ़ गया है एक पड़ोसी ने दूसरे पर फायर (Fire) कर दिया. गोली जाकर एक कार में लगी. बताते है कि दोनों परिवार के बीच काफी लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. रिटायर आर्मी सैनिक (Retired army soldier) पर गोली चलाने का आरोप है. फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी और वारदात में इस्तेमाल की गई रायफल भी बरामद कर ली गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है.

    दिनदहाड़े चली गोली

    मिली जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शंकर नगर इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े गोली चल गई.  दो पड़ोसियों के बीच विवाद में फायरिंग की गई. बताते है कि अरुण बाजपेयी और हेमंत गोलछा के परिवार के बीच पिछले काफी समय से किसी मसले को लेकर विवाद चल रहा था. अरुण बाजपेयी पर गोली चलाने का आरोप है.

    chhattisgarh, raipur, crime news, raipur crime news, gun shot in raipur, raipur me chali goli, gun shot in fight between two neighbor, gun shot in civil line area of raipur, छत्तीसगढ़, रायपुर, क्राइम न्यूज, रायपुर क्राइम न्यूज, रायपुर में चली गोली, दिन दहाड़े चली गोली, दिन दहाड़े रायपुर में चली गोली, रायपुर के सिविल लाइन इलाके में चली गोली
    पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.


    गाड़ी को रास्ता नहीं देने को लेकर विवाद 

    बताते है कि कार को रास्ता नहीं देने को लेकर अरुण बाजपेयी और हेमंत गोलछा के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि अरुण बाजपेयी ने गोली चला दी. इलाके की रहने वाली  कुसुम जाजू  ने आरोप लगाया कि अरुण बाजपेयी ने गोली चलाई है. गोली  हेमंत गोलछा की कार में जाकर लगी. घटना की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी सुशांत बैनर्जी  मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उससे रायफल जब्त कर लिया है. कारतूस भी पुलिस ने मौके से बरामद किया है.

    ये भी पढ़ें:  

    रायपुर रेलवे स्टेशन में सिंगल यूज पॉलीथिन पर लगा बैन, नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई 

    सीएम भूपेश बघेल ने जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की 

     

    Tags: Chhattisgarh news, Crime report, Raipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर