लाइव टीवी

रायपुर में बोले अमित शाह- CAA से भारत के किसी भी मुसलमान की नागरिकता नहीं जाएगी
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: January 28, 2020, 9:22 PM IST
रायपुर में बोले अमित शाह- CAA से भारत के किसी भी मुसलमान की नागरिकता नहीं जाएगी
रायपुर एयरपोर्ट पर गृ​ह मंत्री अमित शाह का सीएम भूपेश बघेल ने स्वागत किया.

देश के गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने सीएए (CAA) को लेकर रायपुर (Raipur) में बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, 'मैं रायपुर में ये साफ कर देना चाहता हूं कि सीएए से देश के किसी भी मुसलमान नागरिक की नागरिकता नहीं जाएगी.'

  • Share this:
रायपुर. देश के गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर रायपुर (Raipur) में बड़ा बयान दिया. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस व विपक्ष के दूसरे लोग देश में दंगा फैलाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. मैं रायपुर में ये साफ कर देना चाहता हूं कि सीएए से देश के किसी भी मुसलमान नागरिक की नागरिकता नहीं जाएगी. देश जितना हमारा है, उतना ही उनका भी है. नागरिकता समाप्त होने का कोई सवाल ही नहीं है. अयोध्या में राम मंदिर को लेकर भी अमित शाह​ ने बयान दिया.

गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा कि कुछ लोग ऐसे लोगों का समर्थन करना चाहते हैं, जो हमारे देश में आकर बम फोड़ते हैं. ऐसे लोगों की एंट्री बंद होगी. सीएए को लेकर राहुल गांधी पर अमित शाह ने भ्रम फैलाने का आरोप लगाया. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी व उनकी पार्टी भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है. मंगलवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे अमित शाह ने बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बात कही.

4 महीने में बनेगा मंदिर
अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर भी गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया. रायपुर में अमित शाह ने कहा कि मैं भगवान राम की ननिहाल छत्तीसगढ़ में हूं. अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम तेजी से शुरू हो रहा है. चार महीने के भीतर भव्य मंदिर निर्माण का काम पूरा कर लिया जाएगा. अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के कई कार्यकर्ता मुझसे मिलने दिल्ली आते हैं. प्रदेश में सत्ता चले जाने से कुछ लोग चिंतित लगते हैं. वे कहते हैं कि प्रदेश में हमारी सरकार चली गई है. इससे वे निराश नजर आते हैं. ऐसे कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है. बीजेपी का कार्यकर्ता विपक्ष में रहते हुए ज्यादा खिलता है. जनता ने हमें विपक्ष में रहने का आदेश इस बार छत्तीसगढ़ में दिया है.

ये भी पढ़ें:-

विपक्ष में रहकर ज्यादा खिलता है बीजेपी का कार्यकर्ता: गृह मंत्री अमित शाह 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह ने किया ट्वीट, लिखा- 'देश के बेरोजगारों को, नौकरी दो सारों को' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 5:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर