लाइव टीवी

अंबेडकर अस्पताल में सीबीआई की दबिश, उपकरण खरीदी में गड़बड़ी की आशंका
Raipur News in Hindi

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: February 3, 2020, 4:59 PM IST
अंबेडकर अस्पताल में सीबीआई की दबिश, उपकरण खरीदी में गड़बड़ी की आशंका
सीबीआई की टीम ने अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ की है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के शासकीय भीमराव अंबेडकर अस्पताल में सोमवार को सीबीआई (CBI) की टीम ने दबिश दी.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के शासकीय भीमराव अंबेडकर अस्पताल में सोमवार को सीबीआई (CBI) की टीम ने दबिश दी. अंबेडकर अस्पताल में सीबीआई की दो सदस्यीय टीम ने अचानक दबिश दी. सीबीआई की टीम ने करीब एक घंटे तक अंबेडकर अस्पताल के वर्तमान अधीक्षक डॉ. विनीत जैन से अस्पातल के ही कुछ बड़े डॉक्टरों के बारे में पूछताछ की. इसमें कई मुद्दों को लेकर पूछताछ किया जाना बताया जा रहा है. हालांकि अस्पताल प्रबंधन इस मामले में चुप्पी ही साधे हुए है.

सूत्रों के मुताबिक अंबेडकर अस्पताल में उपकरण खरीदी के तमाम दस्तावेज सीबीआई ने खंगाले हैं. बताया जा रहा है कि अस्पताल में उपकरणों की खरीदी में गड़बड़ी की शिकायत सीबीआई से की गई थी. आने वाले समय में उपकरण खरीदी के मामले में बड़े घोटाले सामने आ सकते हैं. सीबीआई की टीम की वापसी के बाद मीडिया ने अस्पताल के अधीक्षक डॉ. वीनित जैन से मामले में जानकारी मांगी, लेकिन उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

शिकायत पर नहीं दिया जा रहा था ध्यान
बताया जा रहा है कि अंबेडकर अस्पताल में उपकरण खरीदी में गड़बड़ी की शिकायत कुछ साल पहले की गई थी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता ने कार्रवाई नहीं होने के बाद मामले की गोपनीय शिकायत सीबीआई से की थी. इसके बाद आज सीबीआई की दो सदस्यीय टीम ने जांच की है.

ये भी पढ़ें:

नक्सलियों के गढ़ में पंचायत चुनाव कराने महिला कमांडो ने संभाला मोर्चा, वोटिंग जारी 

छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव: वोटिंग के दौरान लठैतों की दबंगई, हिरासत में लिए गए पूर्व सरपंच के 12 समर्थक 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर