Home /News /chhattisgarh /

पीएफ ऑफिस में सीबीआई का छापा, घूसखोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए सहायक आयुक्त

पीएफ ऑफिस में सीबीआई का छापा, घूसखोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए सहायक आयुक्त

पीएफ दफ्तर में सीबीआई के छापे के दौरान मौजूद लोग.

पीएफ दफ्तर में सीबीआई के छापे के दौरान मौजूद लोग.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पीएफ ऑफिस में शुक्रवार को सीबीआई ने छापा मारा. यहां से सहायक भविष्य निधि आयुक्त के पद पर कार्यरत प्रकाश कुमार साहू को हिरासत में लिया गया है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पीएफ ऑफिस में शुक्रवार को सीबीआई ने छापा मारा. यहां से सहायक भविष्य निधि आयुक्त के पद पर कार्यरत प्रकाश कुमार साहू को हिरासत में लिया गया है. घूसखोरी के आरोप में साहू पर कार्रवाई की गई है. सीबीआई के 12 से अधिक अधिकारी व कर्मचारियों ने पीएफ दफ्तर में छापा मारा. यहां फाइलों व दूसरे दस्तावेजों की जांच की गई. विभाग के संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों से पूछताछ भी कई गई.

मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई को शिकायत मिली थी कि सहायक आयुक्त प्रकाश कुमार साहू काम के एवज में रिश्वत की मांगते हैं. इसके बाद सीबीआई की टीम ने रणनीति बनाकर छापामार कार्रवाई की. दोपहर में टीम के सदस्य पीएफ दफ्तर पहुंचे और पूछाताछ शुरू की. इसके बाद देर शाम प्रकाश कुमार साहू को हिरासत में ले लिया गया. दूसरे कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है.

आरोपी प्रकाश साहू.

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्ग के हरिओम राइस मिल संचालक मुकेश केसवानी ने सीबीआई को शिकायत की थी. इनके अनुसार काम के एवज में आरोपी प्रकाश साहू ने 50 हजार रुपये मांगे थे. इसकी पहली किस्त 25 हजार रुपये दे दिए गए. इसके बाद दूसरी किस्त देते समय सीबीआई ने आरोपी साहू को पकड़ा. मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: सड़क हादसों में हर साल मरते हैं करीब 4,000 लोग, जानिए- क्या है वजह 
ये भी पढ़ें- विधायक मोहन मरकाम ने सड़क दुर्घटना में घायल को अपने वाहन से भेजा अस्पताल 

Tags: CBI, Chhattisgarh news, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर