लाइव टीवी

प्रहलाद जोशी बोले पाक की भाषा बोल रही कांग्रेस, सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार

News18 Chhattisgarh
Updated: September 20, 2019, 7:16 PM IST
प्रहलाद जोशी बोले पाक की भाषा बोल रही कांग्रेस, सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी के बयान का सीएम भूपेश बघेल ने जवाब दिया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो राहुल गांधी बोलेंगे वो ही मुख्यमंत्री बघेल भी बोलेंगे. ये बात मैने पार्लियामेंट में भी बोली थी.

  • Share this:
रायपुर. बीजेपी (BJP) के सेवा सप्ताह (Bjp Seva Saptah) के दौरान राजधानी रायपुर (Raipur) पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी (Central Minister Pralhad Joshi) ने कांग्रेस (Congress) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जोशी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सहित कांग्रेस पर निशाना साधा है. कश्मीर (Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article- 370) हटाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि जो राहुल गांधी बोलेंगे वो मुख्यमंत्री बघेल भी बोलेंगे. उन्होने कहा कि जो भाषा कांग्रेस पार्टी बोल रही है, वो पाकिस्तान की भाषा है. ये बात मैने पार्लियामेंट में भी बोली थी.

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 का खुद डॉ. भीमराम अम्बेडकर ने भी विरोध किया था. थोड़ा संविधान निकालकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि 370 को हटाने के लिए संविधान में प्रावधान था और उस प्रावधान का उपयोग करते हुए ही उसे हटाया गया है.

सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए. मैने गांधी जी की कार्यशाला के दौरान कहा था कि जम्मू-कश्मीर के लोगों की जानकारी के बगैर ही केंद्र शासित राज्य बना दिया गया.



सीएम बघेल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री को मैने किस संदर्भ में अपनी बात कही, ये सोच समझकर और जांच कर ही कुछ कहना चाहिए. पाकिस्तान से तुलना करने पर सीएम बघेल ने कहा कि ये बहुत गलत है. इस बयान पर केंद्रीय मंत्री को माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

अंतागढ़ टेपकांड: SIT को कोर्ट से बड़ा झटका, वाइस सैंपल लेने की याचिका खारिज 

रायपुर में अंतरराष्ट्रीय क्रेता-विक्रेता सम्मेलन का आयोजन, अब देसी उत्पादों को मिलेगा ग्लोबल मार्केट 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...