• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और CM भूपेश बघेल के बीच छिड़ा 'संग्राम', कुछ यूं चला ट्विटर वॉर

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और CM भूपेश बघेल के बीच छिड़ा 'संग्राम', कुछ यूं चला ट्विटर वॉर

चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम भूपेश बघेल को घेरा.

चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम भूपेश बघेल को घेरा.

Jyotiraditya Scindia v/s CM Bhupesh Baghel:  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ बड़ा आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया है. तो दूसरी ओर सीएम बघेल (CM Bhupesh Baghel Tweet) ने केंद्रीय मंत्री को आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

  • Share this:
दिल्ली/रायपुर.  छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress Crisis) में मचे घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) का बड़ा बयान सामने आया. सिंधिया ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिये सिंधिया ने बघेल पर बड़ा आरोप लगाते हुए लिखा, 'भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) अपने दामाद का निजी महाविद्यालय बचाने के लिए उसे सरकारी कोष से खरीदने की कोशिश में हैं. प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए, वो भी एक ऐसा मेडिकल कॉलेज जिस पर धोखाधड़ी के आरोप मेडिकल काउंसिल ऑफ़ इंडिया द्वारा लगाए गए थे. कौन बिकाऊ है और कौन टिकाऊ, इसकी परिभाषा अब साफ है!

मालूम हो कि इससे पहले केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और बीजेपी राज्‍यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल  ने बड़ा हमला किया था. महाराष्‍ट्र के नागपुर में उन्‍होंने कहा था कि एयर इंडिया (Air India) का लोगो है महाराजा और मोदी सरकार ने इसे बेचने का काम सिंधिया को दिया है. इसके साथ बघेल ने कहा कि एयर इंडिया और सिंधिया दोनों बिकाऊ हैं. वहीं, उन्‍होंने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया है.

chhattisgarh politics, chhattisgarh congress crisis, Jyotiraditya Scindia v/s CM Bhupesh Baghel, Jyotiraditya Scindia news, cm bhupesh baghel news. चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज, छत्तीसगढ़ न्यूज, Chandulal Chandrakar Medical College case
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम भूपेश बघेल पर लगाया बड़ा आऱोप.


सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार

सिंधिया के आरोपों को सीएम भूपेश बघेल से सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज पर प्रकाशित एक समाचार पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. वे सब निराधार है. यह प्रदेश के एक मेडिकल कॉलेज और सैकड़ों छात्रों के भविष्य को बचाने का प्रयास है. इससे एक नया मेडिकल कॉलेज बनाने का समय बचेगा व हर साल प्रदेश को डेढ़ सौ डॉक्टर मिलेंगे.'

chhattisgarh politics, chhattisgarh congress crisis, Jyotiraditya Scindia v/s CM Bhupesh Baghel, Jyotiraditya Scindia news, cm bhupesh baghel news. चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज, छत्तीसगढ़ न्यूज, Chandulal Chandrakar Medical College case
ज्योतिरादित्य सिंधिया के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार.


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा,'जहां तक रिश्तेदारी और निहित स्वार्थ का सवाल है तो मैं अपने प्रदेश की जनता को यह बताना चाहता हूं कि भूपेश बघेल उसके प्रति उत्तरदायी है और उसने हमेशा पारदर्शिता के साथ राजनीति की है. सरकार में भी हमेशा पारदर्शिता ही होगी. सौदा होगा तो सब कुछ साफ हो जाएगा. चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज को लेकर चल रही खबरों पर उन्होंने कहा, 'यह खबर कल्पनाशीलता की पराकाष्ठा से उपजा विवाद है जिसे मैं चुनौती देता हूं. अगर जनहित का सवाल होगा तो सरकार निजी मेडिकल कॉलेज भी ख़रीदेगी और नगरनार का संयंत्र भी. हम सार्वजनिक क्षेत्र के पक्षधर लोग हैं और रहेंगे. हम उनकी तरह जनता की संपत्ति बेच नहीं रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और भूपेश बघेल के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप की कड़ी में अब देखना होगा कि सिंधिया की क्या प्रतिक्रिया आती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज