लाइव टीवी

राजधानी रायपुर में चरस तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, 50 ग्राम चरस बरामद

Yugal Tiwari | News18 Chhattisgarh
Updated: November 10, 2019, 1:29 PM IST
राजधानी रायपुर में चरस तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, 50 ग्राम चरस बरामद
रायपुर में चरस की तस्करी करने वाले एक आदतन आरोपी को राजेन्द्र नगर पुलिस ने 50 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में नशे का कारोबार फल फुल रहा है, जिस पर पुलिस (Police) ने अंकुश लगाने का दावा किया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में नशे का कारोबार फल फुल रहा है, जिस पर पुलिस (Police) ने अंकुश लगाने का दावा किया है. रायपुर (Raipur) में चरस की तस्करी (Weed Smuggling) करने वाले एक आदतन आरोपी को राजेन्द्र नगर पुलिस ने 50 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. राजेन्द्र नगर पुलिस ने रविवार को मुखबीर की सूचना पर चरस सप्लाई का काम करने के आरोप में जमील रिजवान अली को गिरफ्तार किया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) के मुताबिक आरोपी जमील रिजवान ने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदी है. अपने लिए ओडिशा से चरस लाया था, लेकिन मु​खबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी क्षेत्र में चरस की तस्करी करता था. नशे के आदी लोगों को वो चरस सप्लाई कर अवैध रूप से कमाई करता है. राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी को मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है.

इस मामले में छानबीन जारी
थाना प्रभारी संजय पुंढीर ने बताया कि आरोपी चरस कहां से आया और कौन कौन इस कारोबार में संलिप्त है, सभी विषयों पर पुलिस छानबीन कर रही है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में गांजा, चरस समेत और कई तरह के ड्रग्स ओडिशा सहित अन्य प्रांत से आ रहा है. लगातार इस तरह के मामले पकड़े जा रहे हैं. हालांकि पुलिस लगातार मामले में कार्रवाई का दावा कर रही है.

ये भी पढ़ें: रायपुर से गुजरने वाली 12 लोकल ट्रेनें 17 नवंबर तक रहेंगी रद्द, रेलवे ने बताई ये वजह 

अजीत जोगी ने धन सिंह कंवर के खिलाफ दर्ज कराया एक करोड़ रुपए का मानहानि का केस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...