अपना शहर चुनें

States

आरोप और चर्चाएं केवल सफल लोगों के भाग्य में होती हैं: ओपी चौधरी

रायपुर में जनता का अभिवादन करते ओपी चौधरी.
रायपुर में जनता का अभिवादन करते ओपी चौधरी.

रायपुर एयरपोर्ट पर न्यूज 18 से खास बातचीत में ओपी चौधरी ने कहा कि वे जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं.

  • Share this:
आईएएस से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले ओम प्रकाश चौधरी गुरुवार को दिल्ली से राजधानी रायपुर पहुंचे. भाजपा प्रवेश के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ आए ओपी चौधरी का भाजपाइयों ने जमकर स्वागत किया. रायपुर एयरपोर्ट में चौधरी के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे. ढोल नगाड़ों के साथ ओपी चौधरी का भाजपाइयों ने स्वागत किया. एयरपोर्ट से चौधरी रायपुर एकात्म परिसर भाजपा कार्यालय गए.

रायपुर एयरपोर्ट पर न्यूज 18 से खास बातचीत में ओपी चौधरी ने कहा कि वे जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं. कांग्रेस द्वारा उनपर आरोप लगाए जाने पर ओपी ने कहा कि राजनीति में आने पर आरोप प्रत्यारोप लगते रहते हैं. ओपी ने कहा कि मुझे लगता है कि आरोप और चर्चाएं केवल सफल लोगों के भाग्य में होती हैं. मैं आरोपों का जवाब तथ्यों के साथ दूंगा. ओपी ने कहा कि मेरी कार्यशैली को जनता अच्छे से जानती है. मै जहां भी कलेक्टर रहा हूं वहां की जनता ने मुझे पसंद किया है. न सिर्फ रायपुर ​बल्की जांजगीर चांपा, कोरबा और दंतेवाड़ा की जनता ने मुझे कलेक्टर के रूप में प्यार दिया है.
यह भी पढ़ें: कौन हैं IAS से इस्तीफा देने वाले ओपी चौधरी?
बता दें कि 25 अगस्त 2018 को ओपी चौधरी के आईएएस से इस्तीफे को सरकार ने मंजूर किया था. इसके बाद 27 अगस्त को उन्होंने दिल्ली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली. ओपी चौधरी के भाजपा प्रवेश के बाद से ही प्रदेश की राजनीति में हलचल बढ़ गई है. अटकलों का दौर भी जारी है. ओपी चौधरी के अपने गृह जिले रायगढ़ के खरसियां विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज