Home /News /chhattisgarh /

विधानसभा बजट सत्र: अलगअंदाज में सदन पहुंची कांग्रेस MLA, कैमरा देखते ही देने लगीं पोज

विधानसभा बजट सत्र: अलगअंदाज में सदन पहुंची कांग्रेस MLA, कैमरा देखते ही देने लगीं पोज

कांग्रेस एमएलए डॉ लक्ष्मी ध्रुव.

कांग्रेस एमएलए डॉ लक्ष्मी ध्रुव.

छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) का बजट सत्र (Budget session) के पहले दिन कांग्रेस (Congress) की एक महिला सदस्य खूब चर्चाओं में रहीं. उनका अलग अंदाज में पोज देते फोटो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) का बजट सत्र (Budget session) 24 फरवरी से शुरू हो गया. सत्र के पहले दिन सोमवार को राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सदन की कार्रवाई समाप्त कर दी गई, लेकिन इस बीच कांग्रेस (Congress) की एक महिला सदस्य खूब चर्चाओं में रहीं. उनका अलग अंदाज में पोज देते फोटो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई. दरअसल सिहावा सीट से कांग्रेस एमएलए (MLA) डॉ. लक्ष्मी ध्रुव अलग अंदाज में सदन पहुंची थीं, जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय रहीं.

विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन डॉ. लक्ष्मी ध्रुव की साड़ी की आंचल पर राज्यगीत की कुछ लाइनें लिखीं थीं. जैसे ही लोगों की नजर साड़ी पर लिखे राज्य गीत 'अरपा पैरी के धार महानदी हे अपार..' की लाइनों पर पड़ीं, चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. इसके बाद लोग उनकी फोटो क्लिक करने लगे. लोगों को फोटो क्लिक करता देख एमएलए खुद को रोक नहीं पाईं और पोज देने लगीं. यही फोटो बाद में सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई.

Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ विधानसभा. फाइल फोटो.


विपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना
बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल अनुसईया उइके ने अभिभाषण पढ़ा. इस अभिभाषण को लेकर विपक्षी दलों ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. जोगी कांग्रेस के विधायक धरमजीत सिंह ने कहा कि यह अभिभाषण कचरे के डिब्बे में फेंकने लायक है. इसका कोई महत्व नहीं है. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि ये अभिभाषण पुरानी योजनाओं को नया बताने वाला था. महामहिम से असत्य वचन इसमें कहलवाए गए. इसमें कुछ भी नया नहीं था. अभिभाषण में सरकार का कोई भी विजन नजर नहीं आया.

ये भी पढ़ें:
गुम पत्नी की तलाश में 14 साल से दर-दर भटक रहा था पति, इंटरनेट के सहारे फिर मिले 2 बिछड़े दिल

पुलिस ने लड़की बनकर युवक से की चैटिंग, हसीन बातें कर भरोसे में लिया, फिर..

Tags: Budget 2020, Chhattisgarh news, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर