LIVE TV: छत्तीसगढ़ के नए सीएम के नाम पर सस्पेंस बरकरार, करना होगा और इंतजार
Raipur News in Hindi

LIVE TV: छत्तीसगढ़ के नए सीएम के नाम पर सस्पेंस बरकरार, करना होगा और इंतजार
Demo Pic.

छत्तीसगढ़ में जीत के बाद कांग्रेस आला कमान द्वारा बनाए गए पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे सीएम के नाम का एलान रायपुर में कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2018, 7:42 PM IST
  • Share this:
छत्तीसगढ़ में नए सीएम के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार है. मुख्यमंत्री के नाम का एलान अब शनिवार को किया जा सकता है. छत्तीसगढ़ में जीत के बाद कांग्रेस आला कमान द्वारा बनाए गए पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे सीएम के नाम का एलान रायपुर में कर सकते हैं. रायपुर में आयोजित विधायक दल के बैठक से पहले सीएम के नाम का एलान होने की संभावना है. छत्तीसगढ़ में सीएम पद के दावेदार आज रात दिल्ली में ही रूकेंगे.

(ये भी पढ़ें: केन्द्र की राजनीति पर डॉ. रमन सिंह बोले- यहीं का हूं..यहीं का रहूंगा)

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सीएम पद के दावेदार सुबह करीब साढ़े दस बजे विशेष विमान से लौटेंगे. बता दें कि टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू सीएम पद के दावेदार हैं. ताम्रध्वज एक दिन पहले खड़गे और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के साथ दिल्ली गए थे. इसके बाद शुक्रवार को टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल और चरणदास महंत दिल्ली गए थे.



ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सीएम की दौड़ में हैं भूपेश बघेल, जानिए- इनसे जुड़ी खास बातें



आज शाम दिल्ली में राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों से वन टू वन चर्चा किया. छत्तीसगढ़ के लिए पर्यवेक्षक बनाए गए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी से चर्चा के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी से चर्चा के बाद अब उन्हें ही निर्णय लेना है. वे नाम तय कर देंगे. इसके बाद घोषणा हो जाएगी.

छत्तीसगढ़ से जुड़ी खबरों के लिए देखिए-LIVE TV.



छत्तीसगढ़ की ताजा अपडेट्स के लिए न्यूज 18 हिंदी के साथ बने रहें...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading