रेप की घटनाओं पर क्यों चुप हैं PM, 3000 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ: राहुल गांधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर पहुंचे. रायपुर में राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए राजीव भवन का लोकार्पण किया.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 10, 2018, 9:55 PM IST
रेप की घटनाओं पर क्यों चुप हैं PM, 3000 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ: राहुल गांधी
रायपुर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का स्वागत करते मोतीलाल वोरा.
News18 Chhattisgarh
Updated: August 10, 2018, 9:55 PM IST
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर पहुंचे. रायपुर में राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए राजीव भवन का लोकार्पण किया. इसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा, 'देश की महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी से पूछ रही हैं कि वह उत्तरप्रदेश, बिहार और राजस्थान में बलात्कार की घटनाओं पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? भारत में ऐसी स्थिति तीन हजार वर्षों में कभी नहीं देखी गई.'

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है, जिसका संचालन कोई और करता है. छत्तीसगढ़ भाजपा आरएसएस के नागपुर के रिमोट से चलती है. राहुल गांधी ने रफेल सौदे में भ्रष्टाचार के आरोप केन्द्र सरकार पर लगाए. इसके अलावा अन्य मुद्दों पर भी भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की. राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी जोश भरने की कोशिश की.

राहुल गांधी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के खून पसीने के दम पर ही कांग्रेस पार्टी टिकी है. आप सभी जनता की आवाज बुलंद करने विधानसभा व लोकसभा पहुंच सकते हैं. कांग्रेस जुझारू लोगों को मौका देगी. पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा. राहुल गांधी ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में राजनैतिक बदलाव की बयार बह रही है. डेढ़ दशक से लगातार राज्य में भ्रष्टाचार हो रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि जो खुद को प्रदेश का चौकीदार कहते थे वे ही अब भ्रष्टाचार में लिप्त हो चुके हैं.

इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर पीएल पुनिया, भूपेश बघेल, डॉ चरणदास महंत, टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू, रविन्द्र चौबे, राम दयाल उइके, मोहम्मद अकबर, सत्य नारायण शर्मा, राजेश तिवारी, धनेंद्र साहू सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद थे. राहुल की उपस्थिति में कई नेताओं ने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया. इनमें डीएसपी के पद से इस्तीफा देने वाले विभोर सिंह और निरीक्षक रहे गिरिजा शंकर शामिल हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर