बजट सत्र: विपक्ष के वॉर पर पलटवार के लिए कांग्रेस ने बनाई रणनीति, MLAs को दिए ये निर्देश

सीएम भूपेश बघेल (File Photo).

छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) के बजट सत्र (Budget Session) में विपक्ष के वॉर पर पलटवार करने के लिए सत्तापक्ष कांग्रेस (Congress) ने रणनीति तैयार कर ली है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) के बजट सत्र (Budget Session) में विपक्ष के वॉर पर पलटवार करने के लिए सत्तापक्ष कांग्रेस (Congress) ने रणनीति तैयार कर ली है. इसके तहत बीते सोमवार की शाम को मुख्यमंत्री निवास में कांग्रेस विधायक (MLA) दल की बैठक आयोजित की गई. बैठक में विधायकों को आवश्यक रूप से मौजूद रहने के निर्देश पहले ही दे दिए गए थे. विधायकों की मौजूदगी में सदन के भीतर बीजेपी व दूसरे विपक्षी दलों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

विधायक दल की बैठक के बाद वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) ने मीडिया से चर्चा की. मंत्री सिंहदेव ने बताया कि बैठक में सभी विधायकों और मंत्रियों को पूरे सत्र के दौरान मौजूद रहने के निर्देश दिये गये हैं. साथ ही सदन में जो भी सवाल पूछे जाते हैं उनका जवाब पूरी तैयारी के साथ देने को कहा गया है. टीएस सिंहदेव ने कहा कि कल स्थगन प्रस्ताव की भी संभावनाएं है, जिसे लेकर सत्ता पक्ष पूरी तरह तैयार है.

सीएम ने साझा किए अनुभव
मंत्री टीएस सिंहदेव ने बताया कि विधायक दल की बैठक के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने अपनी अमेरिका यात्रा के अनुभवों को साझा किया. इसके तहत प्रवास के दौरान आये मुद्दों की जानकारी भी विधायकों को दी. बताया जा रहा है कि बैठक में किसान और धान के मुद्दे पर विपक्ष के सवालों को लेकर विशेष रणनीति बनाई गई है.

ये भी पढ़ें:
मामूली बात पर भी पति-पत्नी पहुंच रहे कोर्ट! छत्तीसगढ़ की अदालतों में पेंडिंग है 2196 मैरिज पिटीशन

गुम पत्नी की तलाश में 14 साल से दर-दर भटक रहा था पति, इंटरनेट के सहारे फिर मिले 2 बिछड़े दिल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.