लाइव टीवी
Elec-widget

छत्तीसगढ़ कैडर के IAS चन्द्रकांत उइके का निधन, CM भूपेश बघेल ने जताया दु:ख

News18 Chhattisgarh
Updated: December 4, 2019, 6:40 PM IST
छत्तीसगढ़ कैडर के IAS चन्द्रकांत उइके का निधन, CM भूपेश बघेल ने जताया दु:ख
आईएएस चन्द्रकांत उइके का मुंबई में निधन.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि वे एक सहज, सरल, ऊर्जावान और लोकप्रिय अधिकारी थे.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) कैडर के आईएएस (IAS) चन्द्रकांत उइके (Chandrakant Uike) का बुधवार को निधन हो गया. मुंबई में लंबे इलाज के बाद उनका निधन हुआ. आईएएस उइके के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दु:ख जताया है. समाज कल्याण विभाग के संचालक पद पर पदस्थ चन्द्रकांत उइके का आज टाटा (TATA) मेमोरियाल अस्पताल मुम्बई में इलाज के दौरान निधन हो गया. सीएम भूपेश ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्वर्गीय उइके ने राज्य शासन में अनेक महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दी.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि वे एक सहज, सरल, ऊर्जावान और लोकप्रिय अधिकारी थे. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारी के रूप में अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन किया. उनके निधन का समाचार हम सबके लिए अत्यंत दु:खद है. सीएम बघेल ने आईएएस उइके के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है. बता दें कि चन्द्रकांत उइके छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के सचिव, संचालक आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग, संचालक जनसम्पर्क, संयुक्त सचिव आबकारी, संचालक संस्कृति एवं पर्यटन जैसे अनेक महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दी हैं. बताया जा रहा है कि वे प्रेंकियाज कैंसर बीमारी से पीड़ित थे.

पूर्व सीएम ने भी जताया दु:ख
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भी आईएएस चन्द्रकांत उइके के निधन पर दु:ख जताया है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा— समाज कल्याण विभाग के संचालक, कर्मठ आईएएस अधिकारी चंद्रकांत उइके के निधन समाचार से हृदय को गहरा दुःख पहुंचा है. मैं परमात्मा से प्रार्थना करता हूं कि उनकी दिवंगत आत्मा को शांति व इस दुःख की घड़ी में शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करें.


Loading...



ये भी पढ़ें:
'इस समाज में क्या इंसान सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री हैं?' 

छत्तीसगढ़: बस्तर में अपने ही साथियों को क्यों मार रहे हैं नक्सल मोर्चे पर तैनात सुरक्षा बल के जवान? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 6:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...