लाइव टीवी

केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान से मिले CM भूपेश बघेल, रखी ज्यादा धान खरीदने की मांग
Raipur News in Hindi

Ashraf Kazmi | News18 Chhattisgarh
Updated: September 25, 2019, 4:31 PM IST
केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान से मिले CM भूपेश बघेल, रखी ज्यादा धान खरीदने की मांग
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय उपभोक्ता एवं आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान से दिल्ली में मुलाकात की.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने केन्द्रीय मंत्री पासवान को बताया कि पिछले साल सेंट्रल पूल में 24 लाख टन धान केन्द्र सरकार ने खरीदा था.

  • Share this:
दिल्ली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने केन्द्रीय उपभोक्ता एवं आपूर्ति मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) से दिल्ली में मुलाकात की. बुधवार को हुई इस मुलाकात में सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ का धान (Paddy) केन्द्रीय पूल में खरीदने की मांग रखी. सीएम बघेल ने केन्द्रीय मंत्री पासवान को बताया कि पिछले साल सेंट्रल पूल में 24 लाख टन धान केन्द्र सरकार ने खरीदा था. इस वर्ष केंद्र से 32 लाख टन धान खरीदने की मांग की है. राज्य में उत्पादन बढ़ा है.

केन्द्रीय मंत्री पासवान से मुलाकात के बाद सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने न्यूज 18 से चर्चा की. सीएम बघेल ने कहा कि विश्वास है उनकी मांग पर केन्द्रीय मंत्री सकारात्मक रूप से विचार करेंगे. मंत्रालय में दोनों की मुलाकात हुई है. बता दें कि केन्द्रीय मंत्री पासवान से मिलने के लिए सीएम भूपेश बघेल बुधवार की सुबह रायपुर (Raipur) से दिल्ली पहुंचे. तय समय पर ही दोनों की मुलाकात हुई.

इस मामले में बयान से बचे सीएम
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पीएम नरेंद्र मोदी को फादर ऑफ नेशन कहने के मामले में सीधे तौर पर बयान देने से बचे. उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है कि उन्होंने क्या कहा है. पीएम, ट्रम्प और इमरान क्या बोल रहे हैं. इससे क्या लेना देना. इस मामले में सीएम बघेल खुलकर कुछ भी कहने से बचते नजर आए.

ये भी पढ़ें: इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के मामलों में बोलें: CM भूपेश बघेल 

भूपेश सरकार ने IPS मुकेश गुप्ता समेत तीन पुलिस अफसरों का किया डिमोशन, बताई ये वजह 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर