लाइव टीवी

मंत्रियों के साथ CM भूपेश बघेल ने देखी फिल्म छपाक, BJP पर लगाए ये आरोप

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: January 12, 2020, 11:11 AM IST

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि घर में परिवार में समाज में सब जगह एसिड अटैक सर्वाइवर (Acid Attack Survivor) को संघर्ष करना पड़ता है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में टैक्स फ्री करने के बाद बीते शनिवार को सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) मंत्रियों और विधायकों के साथ फिल्म छपाक (CHHAPPAK) देखने श्याम टॉकिज पहुंचे. फिल्म देखने के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agrawal) के ऊपर जो एसिड अटैक हुआ था, उस आधार पर ये फिल्म बनी है और जिस महिला पर एसिड अटैक होता है उनको किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है. उसकी जानकारी फिल्म में दी गई है.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि घर में परिवार में समाज में सब जगह एसिड अटैक सर्वाइवर (Acid Attack Survivor) को संघर्ष करना पड़ता है. एसिड अटैक से पूरा जीवन बदल जाता है. अचानक किसी पर एसिड अटैक हो जाए तो उसके ऊपर क्या बीतती है. ये फिल्म एक संघर्ष की कहानी है. वहीं फिल्म के विरोध और खुद के सोशल अकाउंट पर किये गये कमेंट पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सीएम ने कहा कि ये भक्त लोग हैं और यह किराए के लोग हैं, जिनको इस प्रकार के कमेंट लिखने के लिए पैसा मिलता है.

Chhattisgarh
मंत्री रविन्द्र चौबे, कवासी लखमा व अन्य के साथ फिल्म छपाक देखते सीएम भूपेश बघेल.


बीजेपी पर निशाना

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि एक व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी जो चल रही है, उसकी यह परिणीति है. समाज को इस चीज को समझना चाहिए. वहीं दीपिका पादुकोण के समर्थन में सीएम ने कहा कि दीपिका एक अदाकारा हैं और वो जेएनयू छात्रों के साथ खड़ी हुई थी. कुछ कहा नहीं तब उनका विरोध हुआ, लेकिन जो लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, उनका क्या हाल हुआ होगा समझ सकते है. सीएम का कहना है कि बीजेपी ने असहमति के लिए देश में कोई स्थान नहीं छोड़ा है.

ये भी पढ़ें:
सुकमा में घोर नक्सल इलाके में तैनात पुलिस जवान ने खाया जहर, इलाज जारी बजट सत्र के बाद किसानों को धान का बोनस देगी छत्तीसगढ़ सरकार, सीधे खातों में जमा होगी राशि 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 11:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर