• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • मध्य प्रदेश के डॉक्टर की रायपुर में हत्या, मां से अवैध संबंध के शक में दोस्त ने ही उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के डॉक्टर की रायपुर में हत्या, मां से अवैध संबंध के शक में दोस्त ने ही उतारा मौत के घाट

पुलिस ने मामले में जांच कर खुलासा किया है.

पुलिस ने मामले में जांच कर खुलासा किया है.

Chhattisgarh Crime News: रायपुर (Raipur) के गुरुनानक चौक स्थित होटल संदीप के कमरे में एमपी के शहडोल निवासी डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है.

  • Share this:

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में तीन दिन पूर्व होटल के कमरे में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक डॉक्टर (Doctor) का शव फांसी के फंदे पर लटके हुए मिला था. पुलिस ने जांच में पाया कि यह आत्महत्या (Suicide) नहीं बल्कि हत्या (Murder) है. गुरुनानक चौक स्थित होटल संदीप के कमरे में एमपी के शहडोल निवासी डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद यह बड़ा खुलासा हुआ है. जितेंद्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी नहीं की थी. बल्कि साथ में ही होटल में रुके उसके दोस्त अजय निषाद ने गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा था. हत्या करने के बाद आरोपी ने ही शव को फंदे पर लटका दिया था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी अजय अपनी बहन की मार्कशीट को रिनुवल कराने जितेंद्र को लेकर रायपुर आया था. हत्या की वारदात के पहले दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था. इसी विवाद के बाद अजय ने उसकी हत्या कर दी. होटल के मैनेजर और वहां रुके अन्य लोगों ने भी पूछताछ में पुलिस को दोनों के बीच विवाद होने की बात पुलिस को बताई थी.

मां से अवैध संबंध का शक
सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक आरोपी अजय निषाद की मां का डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा के साथ अवैध संबंध था. इसी बात को लेकर इनके बीच विवाद भी हुआ था. हालांकि जितेंद्र ऐसा कुछ नहीं कहकर आरोपी को मना करता था. मृतक के परिजनों ने जांच के दौरान पूछताछ में इन बातों की जानकारी पुलिस को दी है. डॉक्टर जितेंद्र की हत्या करने के बाद अजय होटल के कमरे को बाहर से बंदकर चला गया था. जानकारी यह भी है कि कांच के टुकड़े से रस्सी को काटकर आरोपी ने खुद ही जितेंद्र के शव को नीचे उतारा था. फिलहाल पुलिस ने मामले में नए तथ्य सामने के आने के बाद आरोपी अजय निषाद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है. गंज पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज