Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh Congress Rift: सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे पर तोड़ी चुप्पी

Chhattisgarh Congress Rift: सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे पर तोड़ी चुप्पी

सीएम भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी है.

सीएम भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) में मची राजनीतिक हलचल के बीच हंसते हुए सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा- अब क्या विधायक कहीं आ जा भी नहीं जा सकते क्या?

    रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) के 15 विधायकों के दिल्ली जाने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का बयान आया है. हंसते हुए सीएम भूपेश ने कहा- अब क्या विधायक कहीं आ जा भी नहीं जा सकते क्या. विधायक दिल्ली भी नहीं जा सकते. आप लोग भी कहीं घूमने फिरने जाते हैं, इसका मतलब यह कोई खबर है क्या. हर कदम पर राजनीति नहीं देखनी चाहिए. हर चीज को राजनीतिक चश्में से नहीं देखना चाहिए. राजनीतिक व्यक्ति हैं तो राजनीतिक व्यक्ति से मिलेंगे.

    दिल्ली दौरे पर गए विधायकों की भी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. छत्तीसगढ़ से विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने कहा कि निजी यात्रा पर दिल्ली आए हैं. राजनीतिक कुछ नहीं है. वैसे इच्छा होती है राज्य के प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात करें. उन्होंने कहा कि पीएल पुनिया दिल्ली में नहीं हैं. इसलिए भी कुछ राजनीतिक नहीं है. एक साथ करीब डेढ दर्जन विधायकों के आने पर उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा है सभी निजी यात्रा पर हैं, राज्य में कोई खलबली नहीं है सब शांत है.

    भूपेश बघले के जरिए हो मुलाकात
    मोहित राम केरकेट्टा ने कहा कि सभी विधायक चाहते हैं कि भविष्य में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से मुलाकात पीएल पुनिया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जरिए करें. साथ साथ मार्गदर्शन भी लें. विधायक ने कहा कि राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे की तारिख अभी तय नहीं हुई है, हो सकता है राहुल गांधी जल्द आएं. उन्होंने बताया आज शाम को वापस रायपुर लौट सकते हैं. बता दें कि विधायक चन्द्रदेव राय रायपुर दोपहर को लौट रहे हैं. उन्होंने दिल्ली दौरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

    ये भी पढ़ें: Congress Crisis: छत्तीसगढ़ के 15 विधायक पहुंचे दिल्ली, CM दावेदार टीएस सिंहदेव बोले- बदलाव की बात अब खुल गई है

    टीएस सिंहदेव का रुख साफ
    सीएम पद के दावेदार व राज्य सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singdeo) का इस मामले में रुख साफ है. न्यूज 18 से चर्चा में टीएस सिंहदेव ने कहा कि 70 के 70 विधायक दिल्ली जा सकते हैं, इसमें हर्ज क्या है. विधायकों के सहमति पत्र ले जाने के मामले में उन्होंने कहा कि सभी 70 विधायकों का सहमति पत्र है. यही सहमति पत्र है कि जो हाई कमान का आदेश होगा, उसमें सबकी सहमति है. इससे पहले चर्चा में टीएस सिंहदेव ने कहा था कि अब बदलाव की बात अब खुल चुकी है. हाई कमान के निर्णय का इंतजार है. प्रदेश में अभी विधानसभा सत्र तो चल नहीं रहा है. ऐसे में विधायक रिफ्रेशमेंट के लिए भी जा सकते हैं. हाई कमान से अपनी बात रख सकते हैं.

    Tags: Chhattisgarh news, Chief Minister Bhupesh Baghel

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर