LIVE TV: राहुल गांधी सहित मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने भी भूपेश बघेल को शपथ लेने के लिए आमंत्रित किया है. इससे पहले भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायकों के साथ राजभवन में नई सरकार बनाने का दावा पेश किया.

  • Share this:
    छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो चुका है. भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री बनाए गए हैं. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में विधायक दल की बैठक के बाद इसका ऐलान कर दिया गया है. अब 17 दिसंबर को भूपेश बघेल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है. राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने भी भूपेश बघेल को शपथ लेने के लिए आमंत्रित किया है. इससे पहले भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायकों के साथ राजभवन में नई सरकार बनाने का दावा पेश किया.

    ये भी पढ़ें: कांग्रेस की सरकार बनते ही झीरम नरसंहार मामले में कड़ाई के संकेत, गठित होगी SIT

    कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण कार्यक्रम में सोनिया गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम शामिल होंगे. इनके साथ ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर पहुंचेंगे. बता दें कि शपथ ग्रहण कार्यक्रम शाम पांच बजे रायपुर में होगा.

    ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में हताश कांग्रेस के लिए संजीवनी बने भूपेश बघेल होंगे नए मुख्यमंत्री- जानें खास बातें

    बता दें कि रविवार दिनभर सियासी हलचल चलती रही. भूपेश बघेल का नाम राजीव भवन में विधायक दल की बैठक के बाद सीएम के लिए घोषित किया गया. इस दौरान कांग्रेस भवन में उत्साह का माहौल रहा. दिनभर ढोल नगाड़े बजते रहे. भूपेश बघेल के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने नारे लगाए.

    छत्तीसगढ़ की ताजा अपडेट्स के लिए देखते रहिए- LIVE TV.


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.