लाइव टीवी

छत्तीसगढ़ चुनाव: रविवार को भाजपा खोलेगी वादों का पिटारा, अमित शाह जारी करेंगे घोषणा पत्र
Raipur News in Hindi

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: November 2, 2018, 7:02 PM IST
छत्तीसगढ़ चुनाव: रविवार को भाजपा खोलेगी वादों का पिटारा, अमित शाह जारी करेंगे घोषणा पत्र
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह.

छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में भाजपा जनता के लिए वादों को पिटारा चार नवंबर रविवार को खोलेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चार नवंबर को रायपुर आएंगे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में भाजपा जनता के लिए वादों को पिटारा चार नवंबर रविवार को खोलेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चार नवंबर को रायपुर आएंगे. यहां वे चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे. घोषणा पत्र में किसान, आदिवासी व युवा और महिलाओं पर फोकस करने की उम्मीद है. हालांकि भाजपा के पदाधिकारी घोषणा पत्र में मुद्दों को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी.

राजधानी रायपुर में भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को प्रेस वार्ता में भाजपा पदाधिकारियों ने घोषणा पत्र को लेकर जानकारी दी. भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील सोनी सहित अन्य नेताओं ने जानकारी दी. सुशील सोनी ने बताया कि चार नवंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रायपुर आएंगे. यहां घोषणा पत्र जारी करने के बाद अमित शाह बस्तर संभाग कोंडागांव और राजनांदगांव जिले के खुज्जी और डोंगरगांव सीट पर प्रचार करेंगे.

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा हमला: नक्सलियों ने मांगी माफी, कहा-हमें 'मीडियाकर्मियों के होने की नहीं थी जानकारी'

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पहले चरण में 12 नवंबर और दूसरे चरण में 20 नवंबर को मतदान होंगे. इसके बाद 11 दिसंबर को मतगणना होगी. छत्तीसगढ़ में सत्ता की चौथी पारी खेलने के लिए भाजपा अपने वादों का पिटारा खोलेगी.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: कांग्रेस की आखिरी लिस्‍ट जारी, रेणु जोगी का टिकट कटा  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2018, 7:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर