छत्तीसगढ़ चुनाव: चार दिन में 5 सभाओं से हुंकार भरेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी

छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार दिन प्रचार करने पहुंचेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 9 नवंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी बस्तर पहुंचेगे.

News18 Chhattisgarh
Updated: November 8, 2018, 12:18 PM IST
छत्तीसगढ़ चुनाव: चार दिन में 5 सभाओं से हुंकार भरेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी. फाइल फोटो.
News18 Chhattisgarh
Updated: November 8, 2018, 12:18 PM IST
छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार दिन प्रचार करने पहुंचेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 9 नवंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी बस्तर पहुंचेगे. बस्तर के जगदलपुर में उनकी आमसभा आयोजित की गई है. यहां वे पहले चरण की 18 सीटों के लिए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे. पहले चरण में 12 नवंबर को 18 सीटों और दूसरे चरण में 20 नवंबर को 72 सीटों पर मतदान होंगे.

अब तक के तय शेड्यूल के अनुसार 9, 12, 16 और 18 नवंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. 9 के बाद 12 नवंबर को पीएम ​मोदी बिलासपुर और रायगढ़ में चुनावी सभा करेंगे. इसके बाद 16 नवंबर को अंबिकापुर और 18 नवंबर को महासमुंद में पीएम मोदी की आमसभा आयोजित की गई है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election 2018: 'बलरामपुर में एक ट्रक कंबल जब्त, देखिए चुनावी हलचल की LIVE खबरें

बता दें कि चुनावी समीकरण के लिहाज से बस्तर और सरगुजा संभाग काफी महत्वपूर्ण है. साल 2013 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बस्तर की 12 में से 4 व सरगुजा संभाग की 14 में से सात सीटों पर जीत मिली थी. इस बार भाजपा दोनों ही संभागों में अपना परफॉर्मेंस सुधारने की कोशिश कर रही है. यही कारण बताया जा रहा है कि दोनों संभागों में पीएम मोदी का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इसके अलावा सबसे अधिक 24 सीटों वाले बिलासपुर संभाग में पीएम दो सभाएं लेंगे.

ये भी पढ़ें: गरियाबंद: नेताओं को किसान से मिलने के लिए खेतों तक लगानी पड़ रही दौड़
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर