सिटी 36 मॉल से छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ी सिनेमा के कलाकार मल्टिप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्मों को प्राथमिकता नहीं देने के विरोध में मंगलवार को प्रदर्शन कर रहे हैं.

News18 Chhattisgarh
Updated: June 5, 2019, 10:27 AM IST
सिटी 36 मॉल से छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार गिरफ्तार
सिटी 36 मॉल में प्रदर्शन करते छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार.
News18 Chhattisgarh
Updated: June 5, 2019, 10:27 AM IST
छत्तीसगढ़ी सिनेमा के कलाकार मल्टिप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्मों को प्राथमिकता नहीं देने के विरोध में मंगलवार को प्रदर्शन कर रहे हैं. कलाकारों का प्रदर्शन राजधानी रायपुर में सिटी 36, अंबुजा सहित विभिन्न मॉल के सामने सुबह से ही जारी था. प्रदर्शन कर रहे कलाकारों को सुबह करीब दस बजे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें रायपुर सेन्ट्रल जेल भेजा गया. इस दौरान पुलिस और छत्तीसगढ़ी सिनेमा के कलाकारों के बीच झूमाझटकी और बहस भी हुई.

बता दें कि सिनेमा घरों और मॉल के मल्टिप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्मों को कठिन शर्तों के साथ ही प्रदर्शित किया जाता है. कलाकारों का आरोप है कि इससे उन्हें काफी नुकसान हो रहा है. पिछले करीब एक महीने से छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकर व इस इंडस्ट्री से जुड़े लोग लामबंद हो रहे थे. इसके बाद एक संगठन ने आज मल्टिप्लेक्स और मॉल में प्रदर्शन करने का निर्णय लिया. सुबह से ही प्रदर्शन जारी है. इसी बीच सिटी 36 मॉल के सामने से प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें: इनसाइड स्‍टोरी: भूपेश बघेल सरकार ने महाधिवक्ता क्‍यों बदला? 

ये भी पढ़ें: PDS को लेकर सरकार और पूर्व सरकार में ट्विटर वार, CM भूपेश बघेल ने लगाए ये आरोप 

ये भी पढ़ें: महाधिवक्ता-सरकार विवाद: कनक तिवारी को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...