Home /News /chhattisgarh /

बैलट पेपर से नगरीय निकाय चुनाव कराकर छत्तीसगढ़ की सरकार ने धांधली की है: BJP

बैलट पेपर से नगरीय निकाय चुनाव कराकर छत्तीसगढ़ की सरकार ने धांधली की है: BJP

पंचायत चुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

पंचायत चुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) को बैलेट पेपर से कराने को लेकर आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है.

दिल्ली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) को बैलेट पेपर से कराने को लेकर आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है. नगरी निकाय चुनाव के परिणाम (Result) के बाद अब बीजेपी (BJP) कांग्रेस (Congress) सरकार पर हमलावार है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ के प्रभारी अनिल जैन ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला किया है. अनिल जैन (Anil Jain) ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी के पीछे रहने के सवाल पर जैन ने गंभीर आरोप लगाए.

छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) के प्रभारी अनिल जैन (Anil Jain) ने कहा- 'लोकतंत्र में आगे बढ़ा जाता है, मगर कांग्रेस सरकार पीछे धकेल रही है. निगम के महापौर और पालिका, नगर पंचायत अध्यक्ष के चुनाव सीधे न कराकर भ्रष्टाचार और खरीद फरोख्त को बढ़ावा दिया गया है. निगम अध्यक्ष के सीधे चुनाव में जवाबदेही और दबाव जनता का रहता है, लेकिन कांग्रेस ने जनका के अधिकार भी छीने हैं.'

धांधली की गई है
अनिल जैने ने न्यूज 18 से चर्चा में कहा कि नगरीय निकायों में बैलट पेपर से चुनाव कराकर छत्तीसगढ़ की सरकार ने धांधली की है और यह लोकतंत्र के लिए भी अच्छा नहीं है. इस मुद्दे को लेकर कोर्ट में नहीं जा रहे है, मगर जनता का दबाव सरकार पर बना रहे और जनता के संज्ञान में तथ्य ला रहे हैं. पंचायत चुनाव में क्या भाजपा रणनीति बदल सकती है, इस पर उन्होंने कहा कि पार्टी सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ा जाता है और दूसरे अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. निगम चुनाव में पर्टी की हार की रिपोर्ट अध्यक्ष अमित शाह को दे रहे हैं के सवाल पर सीधे जवाब न देकर अनिल जैन ने बताया कि हर चुनाव की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व के पास आती है.

ये भी पढ़ें:
बिलासपुर में कांग्रेस नेता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार 

दंतेवाड़ा के दिव्यांग बच्चे की क्रिकेट के कायल हुए सचिन तेंडुलकर, लिखा- '2020 की शुरुआत इस प्रेरणादायक Video से कीजिए' 

Tags: BJP, Chhattisgarh news, Congress, Raipur news, छत्तीसगढ़

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर