लोकसभा चुनाव: पहले चरण के वोटिंग असिसमेंट के बाद प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने किया ये बड़ा दावा

छत्तीसगढ़ में होने जा रहे पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी की आवश्यक बैठक सोमवार को बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में रखी गई.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: April 16, 2019, 9:11 AM IST
लोकसभा चुनाव: पहले चरण के वोटिंग असिसमेंट के बाद प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने किया ये बड़ा दावा
अनिल जैन , बीजेपी प्रदेश प्रभारी (फाइल फोटो)
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: April 16, 2019, 9:11 AM IST
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के वोटिंग के बाद अब दूसरे चरण की तैयारी जोरों पर है. विधानसभा चुनाव की करारी हार के बाद बीजेपी अब लोकसभा पर पूरा फोकस कर रही है. छत्तीसगढ़ में होने जा रहे पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी की आवश्यक बैठक सोमवार को बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में रखी गई. इस बैठक में तमाम मोर्चा, प्रकोष्ठ और वार्ड के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई. वहीं बैठक में 20 अप्रैल को राजधानी में विशाल मेगा-रोड शो करने का फैसला भी लिया गया है, जो रायपुर की सभी 4 विधानसभा के मुख्य मार्गों से होकर निकलेगी. बीजेपी के इस मेगा रोड शो में तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. बैठक में इन तैयारियों के साथ ही साथ चुनाव की अंतिम रणनीति को लेकर भी चर्चा की गई.

पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होने पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में दोगना उत्साह है और अब चुनाव जनता और जमीनी कार्यकर्ताओं के हाथ में चला गया है. अनिल जैन ने कहा कि देशभर में पहले चरण के वोटिंग का असिस्मेंट उन्होने तैयार किया है और इस मूल्यांकन और इंटेलिजेंस की रिपोर्ट के आधार पर पहले चरण में बीजेपी आगे है और नरेन्द्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बन रहे हैं. वहीं कांग्रेस के लोकसभा स्तर पर घोषणा पत्र को लेकर अनिल जैन ने कहा कि ये लोकल चुनाव नहीं है, बल्कि देश का चुनाव है. ऐसे में कांग्रेस के केन्द्र में कुछ नहीं है, इसलिए लोकल स्तर पर घोषणा पत्र तैयार कर कांग्रेस लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है.



ये भी पढ़ें:

VIDEO: अब इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में राजनीतिक बयानबाजी शुरू 

VIDEO: चुनाव प्रचार का ऐसा अनोखा तरीका शायद आपने नहीं देखा होगा... 

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनांदगांव के नक्सली इलाकों में पत्थलगड़ी, हो सकता है बड़ा आंदोलन 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार