लोकसभा चुनाव 2019: सोशल मीडिया पर बीजेपी-कांग्रेस में पॉलिटिकल वार, लग रहे ये आरोप

बीजेपी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है और गंभीर आरोप भी लगाया है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: April 2, 2019, 3:34 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: सोशल मीडिया पर बीजेपी-कांग्रेस में पॉलिटिकल वार, लग रहे ये आरोप
demo pic
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: April 2, 2019, 3:34 PM IST
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही चुनावी समर में सरगर्मी तेज होती जा रही है. बयानबाजियों के बीच राजनीतिक दलों ने सोशल मीडिया में भी मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी ने फिर एक बार कांग्रेस पर हमला बोला है. छत्तीसगढ़ बीजेपी ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस के शराबबंदी के वादे पर निशाना साधा है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि शराबबंदी का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार खुद ज्यादा कीमत पर छत्तीसगढ़ में शराब बेच रही है. साथ ही बीजेपी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है और गंभीर आरोप भी लगाया है.



छत्तीसगढ़ बीजेपी ने एक ट्वीट के जरिए कांग्रेस और सीएम भूपेश बघेलपर निशाना साधा है. बीजेपी ने अपने ट्वीट में लिखा कि छत्तीसगढ़ में रहना है रिलैक्स, तो दो भूपेश टैक्स. बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि पार्टी व्यापारियों ने वसूली कर रही है. यहां तक की बीजेपी ने कोल ट्रांसपोर्टेशन पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

सीएम भूपेश बघेल (फाइल फोटो)


बीजेपी के ट्वीट पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का कहना है कि छत्तीसगढ़ में चुनाव की दृष्टि से वसूली अभियान चल रहा है. इसकी लिखित शिकायतें भी मिल रही है. डॉ. रमन सिंह ने कहा कि वसूली के खिलाफ लोग आंदोलित हो रहे है. जिस तरह वसूली हो रही है उससे हाहाकार मचा हुआ है.

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह


वहीं कांग्रेस की आईना पॉलिटिक्स पर डॉ. रमन सिंह का कहना है कि कांग्रेस आईना इसलिय भेज रही है क्योंकि उनका चेहरा काला हो गया है. उनकी सरकार में जमीन से लेकर आसमान तक घोटाला हुआ. उन्हें आईना देखने की जरूरत नहीं है, इसलिय अपने घर से आईना फेंक रहे है और पड़ोसी को दे रहे. दरअसर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी को एक आईना तोहफे में भेजा था. सीएम बघेल ने ट्वीट के जरिए बीजेपी को अपना असली चेहरा देखने की बात कही थी.

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह


ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: अब 'नक्सलवाद' को चुनावी मुद्दा बनाने की हो रही कोशिश, बयानबाजी शुरू

भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेसियों को कहा 'नामर्द', लगाया ये बड़ा आरोप

छत्‍तीसगढ़: जानें कैसे मॉडल आंचल यादव को मां और भाई ने उतारा मौत के घाट

VIDEO: 'चौकीदार कैंपेन' को लेकर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...