लाइव टीवी

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह ने किया ट्वीट, लिखा- 'देश के बेरोजगारों को, नौकरी दो सारों को'
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: January 28, 2020, 1:06 PM IST
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह ने किया ट्वीट, लिखा- 'देश के बेरोजगारों को, नौकरी दो सारों को'
छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdev) ने एक नारा ट्वीट किया है.

  • Share this:
रायपुर. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में प्रचार के दौरान केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. बीजेपी (BJP) से सांसद व मंत्री अनुराग ठाकुर (Minister Anurag Thakur) ने दिल्ली में पार्टी के प्रत्याशी के प्रचार के दौरान देश के गद्दारों को जूता मारो... के नारे लगवाए, जिसको लेकर खूब बवाल मचा हुआ है. इस बयान को लेकर कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग तक निर्वाचन आयोग से की है. इसी बीच छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक टीएस सिंहदेव ने इसी नारे से तुकबंदी वाला एक नारे को ट्वीट किया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdev) ने एक नारा ट्वीट किया है. मंत्री सिंहदेव ने लिखा है- देश के बेरोजगारों को, नौकरी दो सारों को. कहा जा रहा है कि मंत्री सिंहदेव ने केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए ये ट्वीट किया है. इस ट्वीट पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.


इस ट्वीट में पूछे सवाल
इससे पहले एक और ट्वीट मंत्री टीएस सिंह सिंहदेव ने किया है, जिसमें लिखा है— देश का गद्दार कौन? जो सरकारी कम्पनियों को खोखला कर उन्हें बेचे, जो करोड़ों युवाओं को नौकरियों से वंचित रखे, जो अर्थव्यवस्था का सत्यानाश कर दे, जो छोटे व्यापारियों का धंधा चौपट कर दे, जो समाज को बांटे, जो सेना के नाम पर राजनीति करे, जो उन्नाव, कठुआ जैसे घिनोने कृत्यों का बचाव करे.



ये भी पढ़ें:
बीजापुर में नक्सलियों ने पूर्व सहायक आरक्षक का किया अपह​रण, पत्नी ने की छोड़ने की अपील 

कवर्धा में ट्रांसपोर्टिंग में कम हो गया 60 क्विंटल पीडीएस का चावल, चोरी की आशंका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर