राहुल गांधी ने तय किए छत्तीसगढ़ के मंत्रियों के नाम, क्रिसमस को लेंगे शपथ
Raipur News in Hindi

राहुल गांधी ने तय किए छत्तीसगढ़ के मंत्रियों के नाम, क्रिसमस को लेंगे शपथ
News18 Creatives.

मुख्यमंत्री सचिवालय से मंत्रियों की सूची सोमवार शाम तक राजभवन भेजी जाएगी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद सूची लेकर राज्यपाल से मिल सकते हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह 25 दिसंबर यानी क्रिसमस के दिन होगा. सुबह 11 बजे से शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा. इसके लिए राजभवन के दरबार हाल में तैयारी शुरू हो गई हैं. मुख्यमंत्री सचिवालय से मंत्रियों की सूची सोमवार शाम तक राजभवन भेजी जाएगी. मुख्यमंत्री बघेल खुद सूची लेकर राज्यपाल से मिल सकते हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्य अखबारों ने सोमवार को इस खबर को प्रमुखता से लिया है.

(ये भी पढ़ें: पनामा पेपर्स मामला: CM बघेल का ऐलान, रमन सिंह के बेटे के खिलाफ जल्द शुरू होगी जांच)

नईदुनिया ने लिखा है-राजभवन के आला अधिकारियों ने बताया कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सोमवार शाम को भोपाल से रायपुर पहुुंच रहीं हैं. यहां शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद फिर दोपहर 12 बजे भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगी. मध्यप्रदेश में भी उन्हें क्रिसमस के दिन ही मंत्रियों को शपथ दिलाना है. मुख्यमंत्री सचिवालय के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो बचे दस मंत्रियों को एक साथ शपथ दिलाई जाएगी. राजभवन की ओर से डेढ़ सौ अति विशेषजनों को निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा. दैनिक भास्कर, पत्रिका, हरिभूमि और नवभारत ने भी इस खबर को प्रमुखता से फ्रंट पेज पर जगह दी है.



नक्सलियों का अर्बन नेटवर्क गिरफ्तार
नक्सलियों के अर्बन नेटवर्क के बड़े सूत्रधार को पुलिस ने रविवार को राजनांदगांव से गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया आरोपी एन मूर्ति उर्फ एन वेंकटराव केन्द्र सरकार के नेशनल जियोफिजिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (एनजीआरआई) की तकनीकि शाखा में अनुविभागीय अधिकारी के पद पर कार्यरत है. पुलिस टीम ने आरोपी राव को जिले की सीमा में प्रवेश करने के दौरान बाघनदी थाना क्षेत्र इलाके से गिरफ्तार किया. दैनिक भास्कर, नईदुनिया, पत्रिका सहित सभी मुख्य अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से लिया है.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले शिवराज, रमन, वसुंधरा को दिल्ली बुलाने की संभावना नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading