पुलिस के बडे़ अधिकारी का दावा- भीमा मंडावी को पहले ही किया गया था अलर्ट
Raipur News in Hindi

पुलिस के बडे़ अधिकारी का दावा- भीमा मंडावी को पहले ही किया गया था अलर्ट
भीमा मंडावी (फाइल फोटो)

दंतेवाड़ा जिले के नकुलनार इलाके में हुए नक्सली हमले में हुए नक्सली हमले में बीजेपी विधायक की मौत हो गई है. वहीं पांच जवान भी शहीद हो गए हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नक्सलियों ने बड़ा हमला किया है. इस नक्सली हमले में बीजेपी विधायक की मौत हो गए हैं. वहीं पीएसओ समेत पांच लोगों भी इस हमले में मारे गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा से एक मात्र बीजेपी विधायक के काफिले को नक्सलियों ने निशाना बनाया है. नकुलनार इलाके में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि भीमा मंडावी प्रचार से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान नक्सलियों ने उनके काफिले पर फायरिंग कर दी. डीजी एंटी नक्सल ऑपरेशन गिरधारी नायक ने इस घटना की पुष्टि की है.

डीजी एंटी नक्सल ऑपरेशन गिरधारी नायक ने जानकारी देते हुए बताया कि नक्सली मूवमेंट को लेकर विधायक भीमा मंडावी को पहले ही अलर्ट किया गया था. डीजी गिरधारी नायक ने दावा किया कि मंडावी को इन क्षेत्रों में न जाने की सलाह पहले ही दी गई थी. चुनावी सभा करके वापस लौट रहे भीमा मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया है. डीजी एंटी नक्सल ऑपरेशन का कहना है कि नक्सली हमले में घायलों की पुष्टि अभी फिलहाल नहीं हो सकी है. रेस्क्यू के लिए अतिरिक्त सुरक्षा पार्टी रवाना कर दिया गया है. डीजी एंटी नक्सल ऑपरेशन गिरधारी नायक ने दावा किया कि झीरम घाटी कांड की तरह ही नक्सलियों ने इस अटैक की तैयारी की थी. वहीं अब राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है.

ये भी पढ़ें:



वोटिंग से 36 घंटे पहले दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, BJP विधायक की मौत, पांच जवान शहीद 
छत्तीसगढ़: लोकसभा चुनाव में परेशानी का सबब बन सकते है माओवादी

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स        
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading