• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh Politics: टीएस सिंह देव अचानक रवाना हुए दिल्ली, फिर हलचल शुरू

Chhattisgarh Politics: टीएस सिंह देव अचानक रवाना हुए दिल्ली, फिर हलचल शुरू

टीएस सिंह देव के दिल्ली रवाना होने के साथ ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. (फाइल फोटो)

टीएस सिंह देव के दिल्ली रवाना होने के साथ ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. (फाइल फोटो)

Raipur News: विभागीय समीक्षा बैठक लेने के बाद राज्य स्वास्‍थ्य मंत्री टीएस सिंह देव अचानक दिल्ली की फ्लाइट पकड़ हुए रवाना, अफवाहों का बाजार गर्म, थमाई जा सकती है सूबे के मुख्यमंत्री की कमान.

  • Share this:

    रायपुर. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर कांग्रेस में चल रही अंदरूनी खींचतान अब खुल कर सामने आने लगी है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेशाध्यक्ष पीएल पुनिया और राज्य स्वास्‍थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बीते मंगलवार दिल्ली में राहुल गांधी के साथ हुई मैराथन मीटिंग के बाद किसी ने सीएम के ढाई ढाई साल वाले फॉर्मूले पर खुलकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन अंदर खाने कई बातें चलती रहीं. अब बड़ी खबर ये है कि सोमवार को अचानक सिंह देव दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. चर्चा ये है कि क्या सीएम भूपेश बघेल की जगह पर टीएस सिंह देव को सूबे के मुख्मंत्री की कमान सौंपी जाएगी.

    अचानक निकले दिल्ली
    जानकारी के अनुसार टीएस सिंह देव ने सोमवार सुबह से सामान्य तौर पर दिन की शुरुआत की. वे विभागीय समीक्षा बैठक में भी पहुंचे और अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए. इसके बाद अचानक वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए. उन्होंने 4.10 बजे की फ्लाइट ली और वे चले गए. हालांकि उनके इस कार्यक्रम की जानकारी किसी को भी नहीं थी.

    ये कहा था देव ने
    इससे पहले दिल्ली से लौटने पर टीएस सिंह देव ने कहा था कि मैंने जीवन में एक ही चीज स्थायी तौर पर देखी है और वह है परिवर्तन. उन्होंने कहा कि हाइकमान ने सारी बातें संज्ञान में ली हैं और उन्होंने फैसला सुरक्षित कर लिया है. अपने 20 दिनों के दिल्ली दौरे के बाद रायपुर लौटने पर सिंहदेव ने बताया था कि आलाकमान से खुले मन से बातचीत हुई है और वे जल्द ही निर्णय लेंगे.

    गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले के तहत सीएम बदलने की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. बीते 24 अगस्त को दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की संयुक्त बैठक राहुल गांधी के साथ हुई थी. इस बैठक में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया और पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे थे. इसके बाद पीएल पुनिया ने बयान में कहा कि ढाई-ढाई साल के सीएम की कोई बात नहीं है. बैठक में संभागवार विकास की चर्चा की गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज