लाइव टीवी

छत्तीसगढ़ चुनाव: जानलेवा हमले में घायल भाजपा नेता से मिलने पुहंचे सीएम डॉ. रमन

News18 Chhattisgarh
Updated: October 29, 2018, 11:34 AM IST
छत्तीसगढ़ चुनाव: जानलेवा हमले में घायल भाजपा नेता से मिलने पुहंचे सीएम डॉ. रमन
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह. फाइल फोटो.

दंतेवाड़ा से भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य नंदलाल मुडामी पर बीते रविवार की रात धारदर हथियार से हमला हो गया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं. माहौल भी गर्म होता जा रहा है. दंतेवाड़ा से भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य नंदलाल मुडामी पर बीते रविवार की रात धारदर हथियार से हमला हो गया था. छह लोगों ने मुडामी के घर में घुसकर उस वक्त हमला कर दिया, जब वो खाना खा रहे थे. गंभीर हालत में देर रात मुडामी को रायपुर के एक निजी अस्पताल में एयर लिफ्ट किया गया.

सोमवार की सुबह करीब पौने 11 बजे सीएम डॉ. रमन सिंह घायल नंदलाल मुडामी से मिलने पहुंचे. उन्होंने मुडामी का हाल जाना. फिलहाल मुडामी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बता दें कि हमलावरों ने मुडामी के सिर व गर्दन पर छह वार किए. गर्दन पर छह सेंटीमीटर गहरा घाव होना बताया जा रहा है. हमले का विरोध कर रही मुडामी की पत्नी को भी हमलावरों ने निशासन बनाया है. घटना को नक्सल हिंसा से जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन पुलिस फिलहाल जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा में BJP नेता पर जानलेवा हमला, नक्सलियों पर आशंका 


हमले में घायल बीजेपी नेता नंदलाल मडावी.

गौरतलब है कि नंदलाल मुडामी पर देर रात धारदार हथियार से हमला हुआ है. इसमें मुडामी का बायां हाथ पूरी तरह से डैमेज बताया जा रहा है. दंतेवाड़ा में ही मुडामी को चार यूनिट ब्लड चढ़ाया गया. फिर हालत में थोड़ा सुधार होने पर हैलीकॉप्टर से रायुपर भेजा गया. दंतेवाड़ा एसएसपी गोरखनाथ बघे ने बताया कि नक्सली हमला हो सकता है, लेकिन मौका-ए-वारदात की पड़ताल और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा: बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, केंद्रीय मंत्री रविशंकर का दौरा रद्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...