छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे यूपी सीएम योगी, राम मंदिर पर कही ये बात
Rajnandgaon News in Hindi

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे यूपी सीएम योगी, राम मंदिर पर कही ये बात
File Photo

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सीएम डॉ. रमन सिंह सहित राजनांदगांव जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल करवाने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सीएम डॉ. रमन सिंह सहित राजनांदगांव जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल करवाने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. मंगलवार को नामांकन दाखिल होने की प्रक्रिया के बाद राजनादगांव में आमसभा का आयोजन किया गया है. आमसभा में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव में एक-एक कार्यकर्ता बंजरंगबली बनकर काम करे. बूथ पर काम करे. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि याद रखना, युद्ध में दुश्मन को कम नहीं समझना चाहिए. इसलिए आज से ही हर कार्यकर्ता भाजपा को जीताने के काम पर लग जाए. प्रदेश में चौथी बार डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब ननिहाल में राम मंदिर बन गया है तो आयोध्या में भी बनेगा. योगी ने कहा पाकिस्तान ने हमारे दो सैनिकों की हत्या कर दी थी. हमारे सैनिकों ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की. योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार असम और अन्य राज्यों में है, सभी घुसपैठिया को देश से भाजपा की ही सरकार बाहर कर सकती है. योगी ने कहा कि राम जन्म भूमि पर कांग्रेस मंदिर नहीं बनाने देना चाहती है. योगी ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों के कारण ही आतंकवाद और नक्सलवाद पनपा है.



ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में राजनांदगांव से डॉ. रमन सिंह ने भरा नामांकन
आमसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सिद्धांत विहीन राजनीति करने वाले लोग समस्या का हल नहीं निकल सकते हैं. साढ़े चार साल में मोदी सरकार ने योजनाओं को बनाया है, लेकिन कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है. पंडित नेहरु की चौथी पीढ़ी मंदिर जा रही है, जो नेहरु की बात को गलत साबित कर रहा है कि मै बायचांस हिन्दू हूं. योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में माफियाओं को खत्म करने के लिए नई योजनाएं बनाकर उनपर डॉ. रमन सिंह ने काम किया है. योगी ने कहा कि डॉ. रमन चावल वाले बाबा हैं.

ये भी पढ़ें: बस्तरिया अंदाज में लाव-लश्कर के साथ पर्चा दाखिल करेंगे भाजपा प्रत्याशी 

ये भी पढ़ें: भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी सहित ये दिग्गज करेंगे प्रचार  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading