लाइव टीवी

चित्रकोट उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ये बड़ा दावा

News18 Chhattisgarh
Updated: October 19, 2019, 2:02 PM IST
चित्रकोट उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ये बड़ा दावा
सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने आदिवासियों की जमीन छिनी है. (File Photo)

प्रचार के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर से बस्तर के लिए रवाना हुए. सीएम बघेल यहां लोहण्डीगुड़ा के मारडूम और तोकापाल के ग्राम कुरेंगा में आमसभा को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
रायपुर. चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव (Chitrakoot By Election) के प्रचार का शनिवार को आखिरी दिन है. इस सीट पर शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार का शोर पूरी तरह थम जाएगा. चित्रकोट सीट न सिर्फ बीजेपी बल्कि कांग्रेस के लिए भी काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. यहां सभी राजनीतिक दलों ने अपनी जीत दावा भी पेश कर दिया है. चित्रकोट सीट बीजेपी के लिए साख बचाने की जंग हो गई है, तो वहीं कांग्रेस इस सीट पर भारी बहुमत से जीत दर्ज करने का दावा कर रही है. प्रचार के अंतिम दौर में सूबे के सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंका की कोशिश कर रहे हैं.

राजनीतिक दलों की आमसभा

चित्रकोट उपचुनाव का चुनाव प्रचार अब अपने आखिरी चरण में आ गया है. लिहाजा राजनीतिक दलों ने पूरी तरह अपनी ताकत झोंक दी है. प्रचार के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर से बस्तर के लिए रवाना हुए. सीएम बघेल यहां लोहण्डीगुड़ा के मारडूम और तोकापाल के ग्राम कुरेंगा में आमसभा को संबोधित करेंगे. तो वहीं बीजेपी के दिग्गज भी चुनावी मैदान में डटे हुए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह , धरमलाल कौशिक के साथ कई आला नेता भी अपने पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में लग हुए हैं.



सीएम भूपेश बघेल ने किया ये दावा

चित्रकोट उपचुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने एक बड़ा दावा पेश किया है. बस्तर रवाना होने से पहले चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि चित्रकोट का उपचुनाव हम ही जीतेंगे. सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने आदिवासियों की जमीन छिनी है. उनके समय में कुपोषण बढ़ा है. छत्तीसगढ़ सरकार लगातार विकास के मुद्दे पर काम कर रही है, जिसका फायदा हमे मिलेगा. बता दें कि कुछ दिन पहले डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस से चित्रकोट सीट छीन लेने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

रायपुर एयरपोर्ट में बढ़ी घरेलू यात्रियों की संख्या, टॉप 3 हो सकता है शामिल 

सुपेबेड़ा के हर व्यक्ति का ब्लड सैंपलिंग कराएगी सरकार, विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम करेगी जांच

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...