• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chitrakote Bypoll: अमित जोगी वीडियो ट्वीट कर लिखा- 'कांग्रेस के पक्ष में वोट करा रहे हैं पीठासीन अधिकारी'

Chitrakote Bypoll: अमित जोगी वीडियो ट्वीट कर लिखा- 'कांग्रेस के पक्ष में वोट करा रहे हैं पीठासीन अधिकारी'

निवार्चन आयोग का दावा है कि चित्रकोट उपचुनाव में मतदान केन्द्रों में मतदाताओं की लंबी कतारें देखी जा रही है.

निवार्चन आयोग का दावा है कि चित्रकोट उपचुनाव में मतदान केन्द्रों में मतदाताओं की लंबी कतारें देखी जा रही है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote By-Election) में वोटिंग के बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit Jogi) ने बड़ा आरोप लगाया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote By-Election) में वोटिंग के बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit Jogi) ने बड़ा आरोप लगाया है. अमित जोगी का आरोप है कि कई मतदान केन्द्रों पर पीठासीन अधिकारी मतदाताओं (Voters) को भ्रमित कर कांग्रेस के पक्ष में वोट डलवा रहे हैं. हालांकि निवार्चन आयोग का दावा है कि चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote Bypoll) में मतदान केन्द्रों में मतदाताओं की लंबी कतारें देखी जा रही है. लोग उत्साहपूर्वक और शांतिपूर्वक ढंग से अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं.

जेसीसीजे (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote Bypoll) को लेकर एक ट्वीट किया है. ट्वीट में अमित जोगी ने लिखा- 'गौर से देखिए किस तरह चित्रकोट उपचुनाव के दौरान बूथ क्रमांक 14 मारडुम के पीठासीन अधिकारी मतदाताओं को ईवीएम तक जाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करवा रहे हैं! पैसे और प्रशासन का खुला दुरुपयोग पर शिकायत करने के बाद भी निर्वाचन आयोग क्यों नहीं रोक लगा पा रहा है?'



11 बजे तक 28.78% मतदान
चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र में आज हो रहे उप निर्वाचन के अंतर्गत सुबह 11 बजे तक 28.78 फीसदी वोटिंग हो चुकी है. निर्वाचन आयोग का दावा है कि आज महिलाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. गर्भवती और शिशुवती महिलाओं ने इस उपनिर्वाचन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपने मताधिकार का निर्भीकता से प्रयोग कर रही हैं. एक गर्भवती महिला में अपनी बुजुर्ग मां को साथ ने लेकर मतदान केंद्र तक अपनी पहुंच बनाई और इन दोनों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

ये भी पढ़ें: Chitrakote Bypoll: महिलाओं में वोटिंग का उत्साह, BJP-कांग्रेस के प्रत्याशियों ने डाले वोट 

छत्तीसगढ़ में नक्सल समस्या के खात्मे का तैयार होगा रोडमैप, केन्द्रीय गृह सचिव बनाएंगे प्लान 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज