लाइव टीवी

मंत्री टीएस सिंहदेव का ट्वीट, मोदी-शाह की जोड़ी को कहा आधुनिक जिन्ना और सावरकर

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: December 11, 2019, 5:54 PM IST
मंत्री टीएस सिंहदेव का ट्वीट, मोदी-शाह की जोड़ी को कहा आधुनिक जिन्ना और सावरकर
मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है. (File Photo)

स्वास्थ्य मंत्री के इस ट्वीट पर लोगों के काफी कमेंट (Comment) और रिएक्शन (Reaction) मिला रहे हैं.

  • Share this:
रायपुर. देश में नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) पर हो रहे बवाल के बीच छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) के एक ट्वीट (Tweet) ने सियासत और गरमा दी है. मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने ट्वीट में केंद्र सरकार पर धर्म (Religion) के नाम लोगों का बंटवारा करने का गंभीर आरोप भी लगाया है. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को आधुनिक युग का जिन्ना (Jinnah) और सावरकर (Savarkar) तक कहा दिया है. मालूम हो कि मंगलवार को किए एक ट्वीट में मंत्री टीएस सिंहदेव ने बीजेपी (BJP) को भारत (India) की एकता के लिए खतरा बताया है. साथ ही लोगों से इनके खिलाफ लड़ने की अपील की है. स्वास्थ्य मंत्री के इस ट्वीट पर लोगों के काफी कमेंट (Comment) और रिएक्शन (Reaction) मिला रहे हैं.

स्वास्थ्य मंत्री ने किया ये ट्वीट

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने ट्वीट में मोदी-शाह की जोड़ी को आधुनिक युग का जिन्ना और सावरकर कहा है.

ट्वीट पर सियासत

नागरिक संसोधन बिल को लेकर देशभर में जारी गतिरोध के बीच सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मोदी-शाह की जोड़ी को आधुनिक जिन्ना और सावरकर कहा है. इस ट्वीट का समर्थन करते हुए कांग्रेस संचार विभाग के मुखिया शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि देश को बांटने का काम जिन्ना-सावरकर से लेकर अब मोदी-शाह तक कर रहे हैं तो उन्हें अगर जिन्ना-सावरकर नहीं कहा जाएगा तो क्या कहा जाएगा. वहीं बीजेपी की ओर से प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस पहले जिन्ना से डरी थी और अब जिन्ना के भूत से डर रही है. वहीं सावरकर को लेकर कहा कि वे महान क्रांतिकारी थे. अगर उनकी एक झलक भी हम पर पड़े तो उसे बेहतर कुछ नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: 

ट्रक ड्राइवरों पर कमेंट कर बुरी फंसीं राखी सावंत, थाने में हुई शिकायत 

सरकार खोजेगी पाकिस्तानी शरणार्थियों की संपत्ति, पहचान होने पर हो सकती है ये बड़ी कार्रवाई 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 5:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर