Assembly Banner 2021

योगी के गढ़ मेें सीएम बघेल ने की 'न्याय' के लिए वोट करने की अपील

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत करते स्थानीय नेता

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत करते स्थानीय नेता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनसभा को संबोधित किया और जनता से न्याय के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के नेता भूपेश बघेल सोमवार को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते दिखे. बघेल ने बीजेपी मजबूत वोट बैंक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ गोरखपुर सदर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने जनता से 'न्याय' के लिए वोट करने की अपील की.

विदित हो कि कांग्रेस ने सत्ता में आने पर किसानों को 'न्याय' देने की बात कही है और उन्हें पेंशन के रूप में साल में 72 हजार रुपए देने घोषणा की है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि गोरखपुर की आम जनता को मोदी-योगी के जुगलजोड़ी की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है और अब न्याय होकर रहेगा. सीएम बघेल छोटा आदमी के नाम से ट्विटर हैंडल करते हैं. इस पर उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. उल्लेखनीय है कि गोरखपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी का मुकाबला भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और भाजपा प्रत्याशी रविंद्र नारायण शुक्ला उर्फ रवि किशन है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के आला नेता यूपी में तैनात, कांग्रेस बना रही खास रणनीति?



विराट की सकुशल वापसी के बाद सीएम बघेल का ट्वीट- कानून व्यवस्था से कोई समझौता नहीं होगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज