विधायक भीमा मंडावी हत्या मामले में CM बघेल को CBI जांच करानी चाहिए: BJP
Raipur News in Hindi

विधायक भीमा मंडावी हत्या मामले में CM बघेल को CBI जांच करानी चाहिए: BJP
छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने गुरुवार को हिंसा की घटना को अंजाम दिया है.

बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का कहना है कि वे शुरू से ही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर संदेह जता रहे थे और अब परिवार भी सीबीआई जांच की मांग कर रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा बीजेपी विधायक भीमा मंडावी के परिवार ने उनकी मौत पर षड्यंत्र की आशंका जताते हुए घटना की सीबीआई जांच की मांग की है. इधर, बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का कहना है कि वे शुरू से ही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर संदेह जता रहे थे और अब परिवार भी सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. ऐसे में षड्यंत्र की तमाम आशंकाओं के चलते मुख्यमंत्री को सीबीआई जांच करानी चाहिए.

बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि भीमा मंडावी के परिवार को किसी व्यक्ति द्वारा धमकी दी गई थी कि शाम को उनके घर भीमा मंडावी का शव पहुंचेगा. हालांकि वो व्यक्ति कौन था, ये जांच का विषय है. ऐसे में पीड़ित परिवार के मांग को पूरा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए.

वहीं कांग्रेस स्पष्ट रूप से सीबीआई जांच को लेकर हामी भरती नजर नहीं आ रही है. कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि घटना की जांच सरकार करेगी. परिवार से अब तक कोई मांग सरकार तक नहीं पहुंची है. अगर कोई मांग आती है तो उस पर विचार किया जाएगा.



ये भी पढ़ें:- नक्सली कमांडर विनोद हुंगा ने रची थी बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की हत्या की साजिश!
ये भी पढ़ें:- नक्सल हमले में विधायक भीमा मंडावी की मौत के बाद डीजीपी की अपील- सुरक्षा की अनदेखी न करें

ये भी देखें:- VIDEO: विधायक भीमा मंडावी को अंतिम विदाई देने उमड़ा जन सैलाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading