छत्तीसगढ़ः 4 साल के बच्चे ने छेड़ी ऐसी तान कि फैन हो गए CM भूपेश बघेल, आप भी सुनिए...

धान खरीदी की नीति को लेकर किसान भूपेश सरकार से नाराज हैं. (फाइल फोटो).

कवर्धा जिले के एक स्कूल के दिव्यांग बच्चे की आवाज में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) का राज्य गीत सुन मुरीद हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Bhaghel). टि्वटर पर शेयर किया Video. सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले के चार साल के एक बच्चे ने इस अंदाज में राज्य गीत गाया है कि सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी उसके फैन हो गए हैं. स्कूल यूनिफॉर्म में अपनी सुरीली आवाज में बच्चे ने ऐसे गाना गया कि सब उसके फैन हो गए. खुद सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चे का Video शेयर किया है. बच्चे का नाम टिकेश्वर वैष्णव (Tikeshwar Vaishnav) है और वो कवर्धा जिले के शासकीय दृष्टि एवं श्रवण एवं मुकबधितार्थ आवासीय विद्यालय की पहली कक्षा में पढ़ता है. दिव्यांग होने के बावजूद बच्चे ने शानदार तरीके से राज्य गीत की प्रस्तुति दी. बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल (Viral) हो रहा है.

बच्चे ने बनाया सभी को फैन
कबीरधाम जिले में संचालित इस स्कूल की पहली कक्षा के छात्र टिकेश्वर ने अपनी सुरीली आवाज में छत्तीसगढ़ का राजकीय गीत “अरपा पैरी के धार महानदी हे अपार..“ गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है. टिकेश्वर के इस वीडियो को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए टिकेश्वर के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. साथ ही सीएम बघेल ने इस विद्यालय के बच्चों और संस्था की मांग पर बेहतर शिक्षा के लिए प्रभारी सचिव और समाज कल्याण विभाग के सचिव आर प्रसन्ना को दो श्रवण बाधित शिक्षक, एक कार्यालय सहायक की व्यवस्था तत्काल करने के लिए भी निर्देशित कर दिया है.

कवर्धा का बच्चा.


सीएम भूपेश बघेल ने किया ये ट्वीट
राज्यकीय गीत गाते हुए इस चार साल के बच्चे को वीडियो सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कबीरधाम जिले के सिघनपुरी में संचालित शासकीय दृष्टि एवं श्रवण बाधित आवसीय विद्यालय के छात्र टिकेश्वर वैष्णव का वीडियो मिला. इस बच्चे ने राजकीय गीत 'अरपा पैरी के धार" को गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. मैं उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं.'



ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में CM भूपेश बघेल ने कहा- राम मंदिर ट्रस्ट ऐलान के पीछे है वोट की राजनीति 

5 सराफा कारोबारियों पर IT की दबिश, लाखों रुपए के लेनदेन में गड़बड़ी की खबर

राम मंदिर ट्रस्ट ऐलान पर रमन सिंह ने कहा- पूरे देश कर रहा था इस फैसले का इंतजार 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.