Home /News /chhattisgarh /

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को फिर लिखा पत्र, दौरे की तारीख बदलने का किया आग्रह

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को फिर लिखा पत्र, दौरे की तारीख बदलने का किया आग्रह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बजट सत्र के कारण सीएम ने पीएम को अपने दौरे की तारीख बदलने का आग्रह किया है. कुछ दिन पहले भी सीएम भूपेश बघेल ने एक पत्र लिखकर दौरे की तारीख बदलने का जिक्र पीएम से किया था.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर एक पत्र लिखा है. पत्र में पीएम से अपने रायगढ़ दौरे की तारीख बदलने का आग्रह किया है. गौरतलब हो कि 8 फरवरी यानी शुक्रवार को राज्या का बजट प्रस्तुत होने वाला है. ठीक इसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी का रायगढ़ दौरा भी पड़ रहा है. सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत की इच्छा जताई है. बजट सत्र के कारण सीएम ने पीएम को अपने दौरे की तारीख बदलने का आग्रह किया है. कुछ दिन पहले भी सीएम भूपेश बघेल ने एक पत्र लिखकर दौरे की तारीख बदलने का जिक्र पीएम से किया था.

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि मेरी इच्छा है कि आपके छतीसगढ़ प्रवास के दौरान मैं आपके स्वागत के लिए उपस्थित रहूं. 8 फरवरी को छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र प्रारंभ होने जा रहा है. मुझे सत्र के पहले दिन राज्य के वित्त मंत्री के तौर पर शासन का बजट सदन में प्रस्तुत करना है. आपका प्रवास और बजट प्रस्तुत होने की तिथि एक ही दिन होने के कारण दोनों दायित्वों के निर्वहन में व्यवहारिक कठिनाइयां आ रही है. मुख्यमंत्री ने प्रवास की प्रस्तावित तारीख को आगे बढ़ाने का आग्रह पीएम से किया है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ का नया वित्तीय वर्ष 2019-20 का बजट आगामी 8 फरवरी को विधानसभा में प्रस्तुत किया जाएगा. इसी दिन से सदन की बैठक फिर से शुरू होगी. भूपेश बघेल सरकार के कार्यकाल का यह दूसरा विधानसभा सत्र और पहला मुख्य बजट सत्र होगा.  बजट सत्र में कुल 20 बैठकें होनी हैं, जिसके लिए विधानसभा में तैयारी पूरी कर ली गई है.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस विभाग में फेरबदल, बदले गए 14 थाना प्रभारी 

15 सालों की सत्ता जाने के बाद अब भाजपा ने शुरू की सड़क की राजनीति! 

छत्तीसगढ़: रायपुर से लापता दोनों बच्चों का तालाब में मिला शव

कस्टमर सेटिस्फेक्शन कैटेगरी में रायपुर का विवेकानंद एयरपोर्ट फिर देश में नंबर-1 

 

Tags: Bhupesh Baghel, BJP, Chhattisgarh news, Congress, Narendra modi, Pm narendra modi, Raigarh news, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर