सीएम भूपेश बघेल ने PM नरेंद्र मोदी से की ये अपील, किया ट्वीट

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने केंद्र सरकार (Central Government) से अपील की है कि सबको मिलकर एक साथ मिलकर काम करना चाहिए.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 31, 2019, 1:50 PM IST
सीएम भूपेश बघेल ने PM नरेंद्र मोदी से की ये अपील, किया ट्वीट
भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया है. (File Photo)
News18 Chhattisgarh
Updated: August 31, 2019, 1:50 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था (Indian Economy)पर चिंता जताई है. सीएम बघेल ने एक ट्वीट (Tweet) के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से चर्चा करने की अपील की है. उन्होने कहा कि इस समय विपक्ष को सभी नेताओं के साथ बैठक कर इस मसले पर चर्चा करनी चाहिए. सीएम बघेल ने कहा कि सभी के अनुभव का उपयोग कर अर्थव्यवस्ता को फिर से सुधारा जा सकता है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार से अपील की है कि सबको मिलकर एक साथ मिलकर काम करना चाहिए.

सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट:


Loading...

कांग्रेस ने किया था ट्वीट:

देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में लिखा गया था कि डॉलर (Dollar) के सामने रुपए (Indian Rupee) कमजोर पड़ गया  है. बैंकों में गबन से कारण नुकासन हो हा है. जीडीपी (GDP- Gross Domestic Product ) लगातार गिर रहा है. इस वजह से देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है. इस ट्वीट का ही जवाब देते हुए सीएम बघेल ने केंद्र से चर्चा करने की अपील की है.

कांग्रेस का ट्वीट:



ये भी पढ़ें: 

पूर्व सीएम अजीत जोगी को बताया फर्जी आदिवासी, इस समाज ने किया निष्कासित 

दंतेवाड़ा उपचुनाव: क्या सिंपैथी पॉलिटिक्स के सहारे फिर जीत दर्ज कर पाएगी BJP? 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...