• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • CM भूपेश बघेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ही लगाई फटकार, जानें वजह

CM भूपेश बघेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ही लगाई फटकार, जानें वजह

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को ​दो दिवसीय दिल्ली प्रवास पर रायपुर से रवाना हुए.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को ​दो दिवसीय दिल्ली प्रवास पर रायपुर से रवाना हुए.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही निगम व मंडलों में नियुक्ति को लेकर हलचल तेज है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को ​दो दिवसीय दिल्ली प्रवास पर रायपुर से रवाना हुए. इससे पहले रायपुर एयरपोर्ट पर सीएम भूपेश बघेल ने कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को फटकार लगाई. एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर सीएम बघेल ने ऐसा किया. सीएम ने कहा कि वे दिल्ली एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं.

दरअसल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही निगम व मंडलों में नियुक्ति को लेकर हलचल तेज है. कांग्रेस नेता निगम व मंडलों में पद मिलने के लिए अपने अपने स्तर पर कवायद भी कर रहे हैं. ऐसे में चर्चा थी कि सीएम निगम व मंडलों के पदाधिकारियों की सूची फाइनल करने के लिए दिल्ली आला नेताओं से मिलने जा रहे हैं. इसको लेकर ही एयरपोर्ट पर काफी तादात में कांग्रेसी पहुंचे. सूत्रों के मुताबिक एयरपोर्ट पर ही कुछ कांग्रेसी ​सीएम से सिफारिश भी करने लगे, जिसके बाद सीएम ने उन्हें फटकार लगाई.

सीएम ने कही ये बात
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि वे एक कुपोषण पर आधारित कार्यशाला में शामिल होने दिल्ली जा रहे हैं. इसका निगम मंडलों की नियुक्ति से संबंध नहीं है. सीएम ने कहा कि निगम मंडल को लेकर जो लोग बार–बार दावेदारी जता रहे हैं. उन्हें जगह नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि निगम मंडलों को लेकर जो सूची वायरल की जा रही है वह अफवाह है.

कस्टडी में मौत पर कही ये बात
सूबे में कस्टडी मौतों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने तल्ख अंदाज में तत्कालीन बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि कि पुलिस कस्टडी में यहां तो एक ही मौत हुई है. भाजपा इस बारे में न बोले तो अच्छा है. उनके सरकार में तो हर तीन महीने में 1 मौत होती थी. बता दें कि बीजेपी के सांसद ने पुलिस कस्टडी में हो रही मौतो का मामला लोकसभा में भी उठाया है.

ये भी पढ़ें: 
बिगड़ा थाली का स्वाद, बारिश में बढ़े सब्जियों के दाम, 2000 रुपए किलो बिक रहा मशरूम 

अधेड़ शख्स ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, कोर्ट से मिली उम्रकैद की सजा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज